जांच में दोषी मिले तत्कालीन एसडीएम सदर का अर्दली निलंबित

जागरण संवाददाता हमीरपुर बीते दिनों कलेक्ट्रेट के गोल चबूतरे में मांगों को लेकर अनशन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 04:43 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 04:43 PM (IST)
जांच में दोषी मिले तत्कालीन एसडीएम 
सदर का अर्दली निलंबित
जांच में दोषी मिले तत्कालीन एसडीएम सदर का अर्दली निलंबित

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : बीते दिनों कलेक्ट्रेट के गोल चबूतरे में मांगों को लेकर अनशन कर रहे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के साथ तत्कालीन एसडीएम सदर राजेश चौरसिया के अर्दली द्वारा रात में अनशन स्थल पर पहुंचकर अभद्रता की गई थी। जिसकी जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजय कुमार को जांच सौंपी थी। रिपोर्ट में दोषी पाए गए अर्दली को निलंबित करते हुए उसे मौदहा संबद्ध कर दिया गया है।

बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के द्वारा कलेक्ट्रेट के गोल चबूतरे में जनप्रतिनिधियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए धरना शुरू किया गया था। धरने के दौरान 10 मार्च की रात तत्कालीन एसडीएम सदर राजेश कुमार चौरसिया के अर्दली नितिन श्रीवास्तव ने धरना स्थल पहुंचकर वहां पर बैठे भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ अभद्रता की थी।

जिसका उन्होंने वीडियो भी बनाया और इंटरनेट मीडिया में वायरल भी किया था। उन्होंने इस मामले की शिकायत धरना समाप्त कराने पहुंचे एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव से भी की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम ने इसकी जांच ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजय कुमार को दी थी। जिसमें अर्दली को दोषी पाते हुए उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। विधायक व अन्य पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

राठ : विधायक और निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष के ऊपर आरोप लगाने वाले चुनाव संयोजक जिला पंचायत हमीरपुर मनोज कुमार गुप्ता को पद से हटा दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष रविद्र शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले चुनाव संयोजक जिला पंचायत हमीरपुर मनोज कुमार गुप्ता ने पार्टी की विधायक मनीष अनुरागी और निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत व अन्य पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जिला मुख्यालय में धरना देकर तीन दिन तक प्रदर्शन किया था। इस दौरान पार्टी विरोधी काम किया। नगर अध्यक्ष रविद्र शर्मा ने शासन को पत्र लिखकर पार्टी की छवि धूमिल करने वाले मनोज कुमार गुप्ता को चुनाव संयोजक के पद से हटाने की मांग की थी। हाईकमान के आदेश पर मनोज गुप्ता को चुनाव संयोजक के पद से हटाकर मौदहा के जगदीश व्यास को पद पर रखा गया है।

chat bot
आपका साथी