कलमबंद हड़ताल में शिक्षक करें सहयोग : आशुतोष

21 जनवरी की कलमबंद हड़ताल में जिले के शिक्षक करें सहयोग21 जनवरी की कलमबंद हड़ताल में जिले के शिक्षक करें सहयोग21 जनवरी की कलमबंद हड़ताल में जिले के शिक्षक करें सहयोग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 23 Dec 2019 06:06 AM (IST)
कलमबंद हड़ताल में शिक्षक करें सहयोग : आशुतोष
कलमबंद हड़ताल में शिक्षक करें सहयोग : आशुतोष

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के तत्वावधान में मुख्यालय स्थित एक गेस्ट हाउस में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के मुख्य अतिथि मांडलिक मंत्री आशुतोष त्रिपाठी रहे व अध्यक्षता देवेंद्र सिंह चंदेल ने की। बैठक में संगठन को सशक्त बनाने व जिले की सभी ब्लाक इकाइयों के चुनाव कराने पर जोर दिया गया। साथ ही आगामी 21 जनवरी को 12 सूत्रीय मांगों को लेकर की जाने वाली कलमबंद हड़ताल के लिए जिले के शिक्षकों से सहयोग प्रदान करने की भी अपील की गई।

बैठक में सदस्यता अभियान तेज कर शीघ्र चुनाव करने की बात कही गई। बैठक में संगठन ने जिले के कुछ खंड शिक्षाधिकारियों की कार्यशैली पर प्रश्न उठाए और उनके खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कही। इस मौके पर राकेश त्रिपाठी, रघुराज कुटार, रंजीत पाल, रावेंद्र सिंह, जितेंद्र कुमार, नीतिराज, नौशाद, मो.शमीम, मेंहदी हसन, अमित सिंह, संदीप सिंह, आलोक, शोभित तिवारी, कालका, प्रदीप, विजय गुप्ता, विजय करन, लखनलाल कुशवाहा समेत अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी