डग्गामार वाहनों पर शिकंजा, तीन बसें व छह हल्के वाहन सीज

जागरण संवाददाता हमीरपुर डग्गामार वाहनों के खिलाफ एआरटीओ ने शिकंजा कसना शुरू कर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 08:05 PM (IST)
डग्गामार वाहनों पर शिकंजा, तीन बसें व छह हल्के वाहन सीज
डग्गामार वाहनों पर शिकंजा, तीन बसें व छह हल्के वाहन सीज

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : डग्गामार वाहनों के खिलाफ एआरटीओ ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एआरटीओ भगवान प्रसाद ने अभियान चलाकर छह हल्के वाहन तथा तीन बसों को सीज करने की कार्रवाई की है।

सोमवार को हुई कर करेत्तर की बैठक में जिलाधिकारी ने एआरटीओ को डग्गामार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद एआरटीओ ने अभियान चलाकर डग्गामार वाहनों पर शिकंजा कसा। एआरटीओ ने इस दौरान छह हल्के वाहनों को सीज किया। जिन्हें कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कराया। वहीं प्राइवेट बसों के खिलाफ भी अभियान चलाकर दो बसों को सीज कर कुछेछा चौकी में खड़ा करा दिया गया। मंगलवार की दोपहर मुख्यालय के जीजीआइसी कालेज के सामने एक प्राइवेट बस सवारियां भर रही थी। जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट संजय कुमार की नजर पड़ी। जिस पर उन्होंने एआरटीओ को सूचित किया। मौके पर पहुंचे एआरटीओ ने सवारी ढोने वाली बस को सीज करते हुए कुछेछा चौकी प्रभारी को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान तहसीलदार राघवेंद्र शर्मा, कानूनगो राहुल कुमार व लेखपाल दयाराम मौजूद रहे। बस सीज होने के बाद सवारियों को हुई परेशानी

प्राइवेट बस के सीज होने के बाद उसमें बैठी सवारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घंटों उन्हें दूसरे वाहन का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान कोई सरकारी बस भी सवारियों के लिए नही भेजी गई। जिसके कारण उन्हें घंटों दूसरे प्राइवेट वाहन का इंतजार करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी