हमीरपुर में रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़ी बालिका को रौंदा, मौत

संवाद सहयोगी भरुआ सुमेरपुर क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बालिका को

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:05 PM (IST)
हमीरपुर में रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़ी बालिका को रौंदा, मौत
हमीरपुर में रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़ी बालिका को रौंदा, मौत

संवाद सहयोगी, भरुआ सुमेरपुर : क्षेत्र में सड़क किनारे खड़ी तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बालिका को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जुट गई।

ग्राम पंचायत पंधरी के मजरा केवटरा डेरा निवासी शिव पूजन निषाद की 5 वर्षीय पुत्री अंजना बांदा मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी थी। उसके साथ पड़ोस में रहने वाली सहेली भी थी। शाम करीब 4:30 बजे बांदा से हमीरपुर जा रही परिवहन निगम की बस ने बालिका को रौंद दिया और भाग निकली। बालिका को तड़पता देखकर पड़ोसी उपचार के लिए कस्बे के पीएचसी लेकर आए। यहां पर डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। सड़क हादसे में कानपुर के तीन युवक घायल, भर्ती

भरुआ सुमेरपुर में बांदा मार्ग पर नरहे बाबा आश्रम के पास तेज रफ्तार कार, ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में कार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए।

शुक्रवार शाम करीब 4 बजे एक तेज रफ्तार कार कस्बे की तरफ से पैलानी जा रही थी। टेढ़ा गांव के पास नरहे बाबा आश्रम के नजदीक ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय यह ट्रैक्टर से टकराकर सड़क किनारे जा गिरी। इस घटना में कार सवार राजू गुप्ता, आनंद सिंह, गुड्डू यादव सभी निवासी कानपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। यह सभी कानपुर से पैलानी किसी कार्य से जा रहे थे। रास्ते में अचानक हादसे का शिकार हो गई। राहगीरों की मदद से सभी को उपचार के लिए कस्बे के पीएचसी में भर्ती कराया गया है। कार के साथ ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हुआ है। ट्रैक्टर टेढ़ा गांव के किसान का है।

chat bot
आपका साथी