सेवानिवृत्त शिक्षक की कोरोना से मौत, 111 नए संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता हमीरपुर सरीला ब्लाक के छिबौली गांव से सेवानिवृत्त हुए परिषदीय विद्यालय के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:04 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:04 PM (IST)
सेवानिवृत्त शिक्षक की कोरोना से मौत, 111 नए संक्रमित मिले
सेवानिवृत्त शिक्षक की कोरोना से मौत, 111 नए संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सरीला ब्लाक के छिबौली गांव से सेवानिवृत्त हुए परिषदीय विद्यालय के अध्यापक की कुरारा एल टू हॉस्पिटल से बांदा एल थ्री हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। एंबुलेंस कर्मी शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद उसकी मौत की पुष्टि हुई है।

गुरुवार को जिले में अलग-अलग स्थानों में की गई जांचों में कुल 111 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। गुरुवार को कोरोना की चपेट में आने वालों का आंकड़ा सैकड़ा पार कर गया। शाम छह बजे तक कुल 111 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज कुरारा में 27 मिले हैं और सबसे कम सरीला में दो लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। हालांकि बढ़ती संख्या के मद्देनजर ज्यादातर मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा जा रहा है। गंभीर मरीजों को कुरारा और बांदा भेजा जा रहा है। गुरुवार को जिले में शाम छह बजे तक कुल 111 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें सर्वाधिक 27 मरीज कुरारा, हमीरपुर में 11, मौदहा में 23, गोहांड में 8, राठ में 3, मुस्करा में 15, सुमेरपुर में 17, सरीला में 2 व अन्य 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सरीला निवासी हरीकिशन ने बताया कि उसके पिता 80 वर्षीय पन्नालाल छिबौली गांव के परिषदीय स्कूल से सेवानिवृत्त हुए थे। सरीला से उन्हें कुरारा एल टू हॉस्पिटल भेजा गया था। गुरुवार को कुरारा में हालत ज्यादा बिगड़ने पर पिता को बांदा एल थ्री हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। लेकिन बांदा पहुंचने से पूर्व ही बीच रास्ते में पिता की मौत हो गई।

प्रभारी ने मांगी कोविड टीम की सुरक्षा, थाने में दिया पत्र

कुरारा : जांच करने जा रही कोविड टीम को कस्बा वासियों द्वारा अभद्रता कर भगाया जा रहा है। जिसकी शिकायत प्रभारी थाने में की गई है। कुरारा कोविड-19 लेवल टू अस्पाल के प्रभारी डॉ. पीके सिंह ने थाने में शिकायत की है कि कस्बे में लगातार कोरोना के मरीजो में वृद्धि हो रही है। जिसके चलते पॉजिटिव निकलने वाले मरीज के संपर्क में आने वाले लोगो की सूची तैयार कर कोविड की जांच करने के लिए हमारी टीम उनके घरों में जाती है। जहां उक्त लोगों द्वारा कोविड टीम के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। प्रभारी डॉ. पीके सिंह ने कोविड टीम के लिए सुरक्षा का इंतजाम किए जाने की मांग की है। दो परिवार के 15 लोग कोरोना संक्रमित

मुस्करा : कस्बे के छह थोक निवासी 65 वर्षीय नाथूराम राजपूत की कोरोना के चलते 20 अप्रैल को मृत्यु हो गई थी। इसके बाद सभी स्वजन का कोविड टेस्ट किया गया। जिसमें एक ही परिवार के आठ लोग पॉजिटिव निकले। इसके अलावा पुरवा मोहाल में एक ही परिवार के चार लोग पॉजिटिव सहित कुल 15 लोग जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी को इनके घरों में होम आइसोलेट किया गया है। साथ ही सैनिटाइजर का छिड़काव भी किया गया है।

chat bot
आपका साथी