बकायेदारों पर बिजली विभाग का शिकंजा, 210 कनेक्शन काटे

बकाएदारों पर बिजली विभाग का शिकंजा काटे 210

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Dec 2019 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 26 Dec 2019 06:09 AM (IST)
बकायेदारों पर बिजली विभाग का शिकंजा, 210 कनेक्शन काटे
बकायेदारों पर बिजली विभाग का शिकंजा, 210 कनेक्शन काटे

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : बिजली बिल के बकायेदारों के खिलाफ विभाग की टीम ने बुधवार को विशेष अभियान चलाकर पांच हजार रुपये से अधिक बिल बकाया वालों का कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई। लोग अपने अपने बिल सही कराने के लिए कार्यालय में डेरा जमाए नजर आए। अभियान में 31 लाख रुपए की बकायेदारी वाले 210 कनेक्शन काटे गए।

बुधवार की सुबह बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता श्रीराम गर्ग, अधिशाषी अभियंता सुमित व्यास, राठ के अधिशाषी अभियंता विमल कुमार की अगुवाई में बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे से विशेष अभियान चलाकर बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई। रमेड़ी, रमेड़ी तरौस, कालपी चौराहा, सैय्यदबाड़ा, रहुनियां धर्मशाला समेत प्रमुख मोहल्लों में अभियान चलाया गया। जिसमें पांच हजार रुपए से अधिक की बकायेदारी रखने वाले बिजली कनेक्शन धारकों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काट दिए गए। कनेक्शन कटते ही लोगों की भीड़ कार्यालय पहुंची और बिल जमा कराने लगी। जेई नरेंद्र कुमार ने बताया कि मुख्यालय में लगभग आठ हजार बिजली के कनेक्शन हैं। जिनमें से 210 लोगों के बकायेदारी होने पर कनेक्शन काटे गए हैं। इस दौरान एसडीओ राहुल सिंह, राकेश कुमार, एसपी मिश्रा, जेई नरेंद्र कुमार, मनोज सोनी, अशोक कुमार समेत बिजली कर्मी आमिर, पवन कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 75 लोगों ने कराया ओटीएस

एक्सईएन सुमित व्यास ने बताया कि सख्ती के बाद 75 लोगों ने ओटीएस कराया। जिसमें अक्टूबर 2019 तक के बिल का ब्याज पूरी तरह से माफ होगा और शेष बकायेदारी 12 किश्तों में जमा कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि दिनभर में करीब आठ लाख रुपये जमा हुए।

chat bot
आपका साथी