बिवार और चिरगांव की टीम ने मारी बाजी

खड़ेही लोधन गांव खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में आनंद क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट मेमो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:01 PM (IST)
बिवार और चिरगांव की टीम ने मारी बाजी
बिवार और चिरगांव की टीम ने मारी बाजी

खड़ेही लोधन : गांव खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में आनंद क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट मेमोरियल कप प्रतियोगिता के दूसरे दिन दो मैच खेले गए। इन मैचों में बिवार और चिरगांव की टीम ने बाजी मार ली। मैच का शुभारंभ समाजसेवी वीरेंद्र सिंह राजपूत ने किया।

पहला मैच बिवार टीम व कबरई के बीच खेला गया। इसमें बिंवार ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी कर 10 ओवरों में 126 रन बनाए। जवाब में उतरी कबरई की टीम निर्धारित ओवरों में 49 रन बनाकर सिमट गई। बिवार टीम के खिलाड़ी ईशाक ने 57, शिब्बू ने 38 व रोशन ने 11 रनों के सहयोग दिया। जबकि कबरई टीम का कोई खिलाड़ी अच्छा खेल नही सके। दूसरा मैच नहदौरा व चिरगांव के मध्य हुआ। इसमें नहदौरा की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी कर निर्धारित 12 ओवर में 72 रन बनाए। जवाब में उतरी चिरगांव की टीम ने 10 ओवर में 73 रन बनाकर पांच विकेट से मैच जीत लिया। इस मौके पर सुभाष चंद यादव, राजू त्रिपाठी, ब्रजमोहन राजपूत, शिवराम राजपूत, रघुवीर राजपूत, अमित कुमार आदि रहे।

बिंवार की टीम ने जीता फाइनल मुकाबला

ग्राम बजेहटा में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन निवर्तमान प्रधान पप्पू सिंह ने किया। फाइनल मैच बिवार और बहजेटा के बीच हुआ। बिवार ने टॉस जीतकर 15 ओवर में 8 विकेट खोकर 108 रन बनाए। बहजेटा की टीम 81 रन पर ही ऑल आउट हो गई और बिवार ने फाइनल मुकाबला 28 रन से जीत लिया।

chat bot
आपका साथी