संदिग्ध हालात में मौरंग डंप कर्मी की मौत

मौरंग डंप कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पुलिस ने कराया पीएम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:18 PM (IST)
संदिग्ध हालात में मौरंग डंप कर्मी की मौत
संदिग्ध हालात में मौरंग डंप कर्मी की मौत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : मौरंग डंप में काम करने वाले कर्मी की शनिवार की रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने जहां इस घटना को हत्या की आशंका होना बताया है। वहीं पुलिस इस घटना को सड़क दुर्घटना बता रही है।

जालौन के थाना आटा के परासन गांव निवासी 38 वर्षीय अजवेंद्र सिंह पुत्र भोला सिंह थाना बिवार के स्वासा गांव स्थित एक मौरंग डंप में काम करते हैं। अजवेंद्र सिंह के छोटे भाई सौर्य प्रताप ने बताया कि उसका भाई पत्नी व बच्चों के साथ सुमेरपुर में रहता था और मौरंग का काम करता था। शनिवार रात करीब नौ बजे वह स्वासा में पड़े मौरंग डंप की निगरानी करने के बाद कस्बा भरुआ सुमेरपुर की ओर आ रहा था। तभी अचानक उसकी स्वासा पुलिया के पास संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जबकि थाना ललपुरा पुलिस इस घटना को स्वासा पुलिया के पास खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक टकराने से बता रही है।भाई का कहना है कि ट्रैक्टर ट्राली से टकराने पर चेहरे में भी चोटें आती जो कि नहीं थी। सिर्फ सिर के ऊपरी हिस्से में चोट का निशान हैं। जो कि ट्राली से टकराने से नहीं आ सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि चलती बाइक पर किसी ने उसके भाई के ऊपर धारदार हथियार से प्रहार किया हो। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई हो। अजवेंद्र दो भाइयों में बड़ा था और उसके एक पुत्र व एक पुत्री है।

निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत

जासं,हमीरपुर : थानाक्षेत्र बिवार के कल्ला धनपुरा गांव में निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल पर तराई करते समय संतुलन बिगड़ने से जमीन में गिरे युवक की सदर अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई।

थानाक्षेत्र बिवांर के कल्ला धनपुरा निवासी 45 वर्षीय रामकिशोर प्रजापति पुत्र भवानीदीन रविवार सुबह करीब आठ बजे अपने निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल में ड्रमों के सहारे तराई कर रहे थे। तभी अचानक संतुलन बिगड़ने से रामकिशोर नीचे गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रामकिशोर पेशे से किसान थे। उसके चार पुत्र हैं। जिसमें से दो की शादी हो चुकी है सभी बेटे मजदूरी करके परिवार का पोषण करते थे।

chat bot
आपका साथी