दबा धन निकालने के लिए किया श्रृंगार, बलि की बात सुन भागी किशोरी

संस भरुआ सुमेरपुर (हमीरपुर) जमीन में दबे खजाना खोदने के लिए किशोरी को साज श्रृंगार कर ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:46 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:46 AM (IST)
दबा धन निकालने के लिए किया श्रृंगार, बलि की बात सुन भागी किशोरी
दबा धन निकालने के लिए किया श्रृंगार, बलि की बात सुन भागी किशोरी

संस, भरुआ सुमेरपुर (हमीरपुर) : जमीन में दबे खजाना खोदने के लिए किशोरी को साज श्रृंगार कर बलि चढ़ाने का आरोप लगाते हुए पिता ने सात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्षेत्र में दफीनाबाजों का गैंग सक्रिय है। जो लगातार जमीन पर गड़े हुए धन को निकालने के लिए तंत्र मंत्र का सहारा लेते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें थानाक्षेत्र के बिल्हड़ी गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पुत्री टेढ़ा गांव में अपनी नानी के पास गई हुई थी। आरोप लगाया कि एक रात उसकी पुत्री को करगांव निवासी तांत्रिक टेढ़ा निवासी एक व्यक्ति व दो युवतियों समेत तीन अज्ञात लोग रात को 12 बजे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और धन खोदने के लिए उसकी पुत्री को निर्वस्त्र कर श्रृंगार कर पूजा पाठ शुरू कर दिया। बताया कि इसी बीच उसकी पुत्री की बलि देने के बात करने लगे तो वह भयभीत होकर वह मौके से भाग निकली। पीड़ित पिता ने बताया कि उस रात के तंत्र मंत्र के बाद उसकी पुत्री की हालत अभी भी खराब है। उधर इस मामले की जांच कर रहे दरोगा रोशनलाल सरोज ने बताया कि मामला करीब 15 दिन पूर्व का है। तहरीर मंगलवार को मिली है। मामले की जांच की जा रही है। बताया कि किशोरी की हालत ठीक नहीं हैं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

महोबा में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति को पीटा: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक सियाराम ने डीएम को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी पत्नी शिक्षामित्र है। वह गांव के एक व्यक्ति के साथ पिछले दो साल से रह रही है। परिवार न्यायालय में इसका मुकदमा भी चल रहा है। बताया कि कुछ दिन पहले पत्नी अपने प्रेमी तथा दो अज्ञात लोगों के साथ रास्ते में उसे घेर लिया और मारापीटा तथा बयान बदलने की धमकी दी। पीड़ित ने मुख्यमंत्री को भी एक पत्र भेजा है और न्याय की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी पत्नी गांव में ही शिक्षामित्र के पद पर तैनात है। जो गांव के ही एक व्यक्ति के साथ करीब दो साल से रह रही है । मैं अपने तीन अबोध बच्चों के साथ मेहनत मजदूरी करके गुजर कर रहा हूं। इसी संबंध में जनपद में परिवार न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है। 22 सितंबर को मुकदमा की तारीख के बाद वापस जाते समय मेरी पत्नी ने अपने प्रेमी और दो अज्ञात लोगों के साथ हमीरपुर चुंगी के पास घेर लिया और मारापीटा। जेब में पड़े 14000 रुपये नकद छीन लिए। जाते-जाते धमका गए कि बयान न बदला तो ठीक नहीं होगा। पीड़ित ने जान को खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी