कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र प्रभारी ने की समीक्षा बैठक

जागरण संवाददाता महोबा भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की प्रभारी पि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:40 PM (IST)
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र प्रभारी ने की समीक्षा बैठक
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र प्रभारी ने की समीक्षा बैठक

जागरण संवाददाता, महोबा : भाजपा की प्रदेश महामंत्री एवं कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की प्रभारी प्रियंका सिंह रावत ने रविवार को श्रीनगर के बुंदेलखंड नवोदय आवासीय विद्यालय में समीक्षा बैठक की। जिले के हालत की जानकारी सदस्यों से ली।

प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिले के सभी मंडलों में सेक्टरों में बूथों में आपसी तालमेल बनाएं। ग्राम स्तर पर ग्राम संयोजक एवं बूथ अध्यक्ष आपसी समन्वय बनाकर कार्य करें। जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर के निर्देशन में कार्यक्रम हुआ। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अनूप सोनी ने की। विशिष्ट अतिथि कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की महामंत्री पूनम, क्षेत्र मंत्री जेपी अनुरागी आदि मौजूद रहे।

बुंदेलखंड नवनिर्माण के सेना प्रमुख ने सुनी समस्याएं

खड़ेहीलोधन : क्षेत्र भ्रमण अभियान के तहत बुंदेलखंड नवनिर्माण सेना ने हुसैना व तगारी गांव में लोगों की जनसमस्याओं को सुना। बुंदेलखंड नव निर्माण सेना प्रमुख कुनेहटा गांव निवासी विनय तिवारी ने बताया कि दोनों ही गांव की मुख्य सड़क पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द डीएम से मिलकर कर समस्या से निजात दिलवाई जाएगी। अरविद मिश्रा ,दिनेश सविता, अंकित, काजू, मलखान सिंह, रामकिशोर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

उमाशंकर राजपूत बने प्रबंधक व अध्यक्ष भारत सिंह : बीएनवी इंटर कॉलेज के प्रबंध समिति के प्रबंध पद पर उमाकांत राजपूत और अध्यक्ष पद पर भारत सिंह चुने गए।

ब्रह्मानंद विद्यालय इंटर कॉलेज प्रबंध समिति के चुनाव प्रक्रिया में रविवार को मतदान हुआ। 556 मतदाताओं में से 411 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। देर शाम तक मतों की गणना के बाद विजयी प्रत्याशी घोषित किए गए। पीठासीन अधिकारी हरिमोहन चंसौरिया ने बताया कि 4 पदों पर चुनाव कराया गया। जिसमें प्रबंधक पद पर उमाकांत सिंह राजपूत ने अपने प्रतिद्वंदी अमर सिंह को 155 वोटों से हराकर पद पर आसीन हुए। अध्यक्ष पद के लिए भारत सिंह ने चतुर्भुज को 147 मतों से हरा दिया। उपप्रबंधक पद में महेंद्र कुमार ने बिहारी लाल को शिकस्त दी। कोषाध्यक्ष बाबूराम गुप्ता चुने गए। सोमवार को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। शांतिपूर्ण हुए चुनाव में पर्यवेक्षक जगदीश प्रसाद साथ रहे। सुरक्षा के लिए कोतवाली पुलिस तैनात रही। परिणाम घोषित होते ही विजय प्रत्याशियों के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और फूल मालाओं से लाद का स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी