टेंपो की टक्कर से प्रधानाध्यापक की मौत, दो बहनें घायल

संवाद सहयोगी सरीला थाना जलालपुर के रहंटिया एवं मसीदन गांव के बीच मंगलवार रात टेंपो व ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:10 PM (IST)
टेंपो की टक्कर से प्रधानाध्यापक की मौत, दो बहनें घायल
टेंपो की टक्कर से प्रधानाध्यापक की मौत, दो बहनें घायल

संवाद सहयोगी, सरीला : थाना जलालपुर के रहंटिया एवं मसीदन गांव के बीच मंगलवार रात टेंपो व बाइक की आमने सामने टक्कर से प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक की मौत हो गई, जबकि उनके साथ आ रहीं दो सगी बहनें गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे घरवालों ने तीनों को जिला अस्पताल ले गए, जहां तीनों को कानपुर रेफर किया गया। कानपुर से प्रधानाध्यापक को लखनऊ भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं बहनें कानपुर में भर्ती हैं।

भेड़ी डांडा गांव निवासी भाजपा नेता इंद्रजीत सिंह नन्ना का 38 वर्षीय पुत्र धीरेन्द्र सिंह कुपरा गांव के प्रावि में प्रधानाध्यापक थे। वह बाइक से किसी काम से बिंवार गए थे, काम निपटाकर देर रात लौट रहे थे। रास्ते में जलालपुर पीएचसी में वार्ड ब्वाय हरीकिशन की बेटियां 22 वर्षीय काजल व 17 वर्षीय सोना मिल गई। दोनों को उन्होंने बाइक पर बैठा लिया। वे अभी रहंटिया व मसीदन गांव के बीच पहुंचे थे कि सामने से टेंपो ने टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

रात में ही सरीला से नामांकन कर लौट रहे गांव के ही शिवकुमार दुबे ने देखा तो घरवालों को सूचना दी। घरवाले तुरंत तीनों को जिला अस्पताल ले गए। जहां से तीनों को कानपुर रेफर किया गया। कानपुर में भी धीरेंद्र की हालत में सुधार नहीं होने पर लखनऊ रेफर किया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रधानाध्यापक धीरेन्द्र सिंह की पत्नी संगीता सिंह बांदा में रहकर पुत्री अपेक्षा सिंह व पुत्र को पढ़ाती है। परिवार में तीन भाई पुष्पेंद्र, ध्यानेंद्र, सतेन्द्र व पिता इंद्रजीत सिंह हैं। मामले की जानकारी बीइओ विनय विश्वकर्मा को जनकारी नहीं है। इंस्पेक्टर जलालपुर विनोद कुमार ने कहा कि टेंपो को कब्जे में लिया गया है। चालक फरार है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी