भाले के छह वार करने के बाद मारी थी सीने में गोली

संस मौदहा मंगलवार रात ग्राम अरतरा में हिस्ट्रीशीटर युवक ने भाले से छह वार करने के ब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:12 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:12 PM (IST)
भाले के छह वार करने के बाद मारी थी सीने में गोली
भाले के छह वार करने के बाद मारी थी सीने में गोली

संस, मौदहा : मंगलवार रात ग्राम अरतरा में हिस्ट्रीशीटर युवक ने भाले से छह वार करने के बाद युवक के सीने में गोली मार हत्या कर दी थी। एसपी समेत क्षेत्रीय पुलिस ने पहुंचकर जांच के बाद बड़े भाई की तहरीर पर आरोपित पिता-पुत्र समेत तीन आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित हुई हैं।

कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम अरतरा निवासी 30 वर्षीय श्रीराम पुत्र देवीदीन का मोबाइल फोन गांव के ही हिस्ट्रीशीटर मनोज वर्मा पुत्र वरदानी ने तीन-चार दिन पूर्व ले लिया था। जब श्रीराम ने मनोज से अपना मोबाइल मांगा तो वह देने में आनाकानी करने लगा। जिस पर श्रीराम ने कोतवाली मौदहा पहुंच पुलिस से मामले की शिकायत कर आरोपित से अपना मोबाइल दिलवाने की मांग की थी। लेकिन कोतवाली पुलिस ने गंभीरता से न लेकर जांच पड़ताल तक ही सीमित रखा। मंगलवार रात दोनों का आमना सामना होने पर श्रीराम ने मनोज से मोबाइल मांगा तो मनोज रुपये मांगने लगा। श्रीराम ने इन्कार कर दिया। विवाद बढ़ने के बाद मनोज का पिता व अन्य लोग भी आ गए और श्रीराम से गाली गलौज कर भाले से हमला कर दिया। छह बार भाला मारने के बाद घायल श्रीराम भागा लेकिन हमलावरों ने तमंचे से उसे गोलीमार दी और भाग निकले। घायल श्रीराम को स्वजन सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बड़े भाई सीताराम की तहरीर पर पुलिस ने मनोज वर्मा व उसके पिता वरदानी समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की है।

पत्नी ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

मृतक श्रीराम पेशे से चालक था। पत्नी संध्या का आरोप है की जब तीन दिन पूर्व श्रीराम ने कोतवाली पुलिस से शिकायत कर मनोज से मोबाइल दिलवाने की शिकायत की थी यदि कोतवाली पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो उसे यह दिन नहीं देखना पड़ता।

chat bot
आपका साथी