टॉफी का लालच देकर बालिका से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय बालिका से एक युवक न

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:58 PM (IST)
टॉफी का लालच देकर बालिका से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
टॉफी का लालच देकर बालिका से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय बालिका से एक युवक ने टॉफी का लालच दुष्कर्म किया। बालिका ने घर जाकर स्वजन को घटना बताई। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रविवार दोपहर सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 33 वर्षीय युवक नीरज सचान ने पड़ोस की ही 11 वर्षीय बालिका को पहले टॉफी का लालच दिया और फिर उसको अपने घर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। रोती बिलखती बच्ची की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और बच्ची के माता पिता को सूचना दी। जिसके बाद स्वजन ने घटना की सूचना कुछेछा चौकी इंचार्ज अमर सिंह को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने गांव पहुंचकर जानकारी ली। वहीं सूचना मिलने पर सीओ सदर अनुराग सिंह व कोतवाल तारा सिंह पटेल ने भी गांव पहुंचकर लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। कोतवाल तारा सिंह पटेल ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक ने की छेड़खानी, पीड़िता के पिता को धमकाया संवाद सहयोगी, कबरई (महोबा) :

कबरई थानाक्षेत्र के एक गांव में दुकान जा रही किशोरी के साथ एक युवक ने छेड़खानी कर दी। शिकायत पर किशोरी के पिता को साथियों के साथ मिलकर आरोपित ने धमकाया व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कबरई थाने में तहरीर देते हुए किशोरी ने बताया कि शनिवार को वह दिन में गांव की दुकान से समोसा लेने जा रही थी। तभी गांव का ही मुकेश उसका रास्ता रोककर छेड़खानी करने लगा। विरोध करने व पुलिस को बताने की बात पर धमकाते हुए भाग गया। रविवार सुबह जब उसके पिता गांव के टैक्सी स्टैंड के पास खड़े थे तभी गांव के मुन्ना,हल्के,कल्लू के साथ मिलकर मुकेश आया और पिता को गालियां देते हुए मारने दौड़ा। पिता ने भाग कर जान बचाई। पीड़िता ने पुलिस से स्वयं तथा माता पिता की आरोपितों से जान का खतरा बताया है। एसओ दीपक पांडेय ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश को टीमें भेजी गई हैं।

chat bot
आपका साथी