पिता ने एजेंसी मालिक समेत चार पर दर्ज कराई रिपोर्ट

तहरीर लिये खड़ा मृतक पिताफोटो. 23 राठ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:34 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:34 PM (IST)
पिता ने एजेंसी मालिक समेत चार पर दर्ज कराई रिपोर्ट
पिता ने एजेंसी मालिक समेत चार पर दर्ज कराई रिपोर्ट

संस, राठ : तीन दिन पहले बाइक एजेंसी के कर्मचारियों द्वारा मारपीट के बाद युवक के फंदा लगाने के मामले में पीड़ित पिता ने एजेंसी मालिक समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी मोहर सिंह यादव के पुत्र लखन सिंह ने कुछ दिन पहले अंकित मोटर से एक बाइक किस्तों पर खरीदी थी। मोहर सिंह का कहना था कि पुत्र समय से बाइक की किस्त जमा कर रहा था। मंगलवार को पुत्र को फोन कर एजेंसी बुलाया गया। एजेंसी में लखन से संचालक ने किस्त जमा करने के लिए कहा तो उसने कहा कि वह समय से किस्त दे रहा है। आरोप है कि इसको लेकर एजेंसी मालिक पप्पू गुप्ता, मनोज गुप्ता, शिवम, कृष्णकांत आए और कहने लगे कि लेट फीस भी देनी होगी। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि एजेंसी संचालकों पप्पू गुप्ता, मनोज गुप्ता पुत्रगण केशव गुप्ता, शिवम सविता निवासी सिकंदरपुरा, कृष्णकांत आर्य निवासी अतरौलिया ने पुत्र के साथ अभद्रता कर गालियां देते हुए मारपीट करने लगे। मारपीट कर उसके पुत्र को एजेंसी से भगा दिया था। अपमान से आहत लखन ने घर आकर फांसी लगा ली।

कोतवाल राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने एजेंसी मालिक पप्पू गुप्ता, मनोज गुप्ता, शिवम, कृष्णकांत के विरूद्ध मारपीट करने तथा आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की रिपोर्ट दर्ज की है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

पति ने दी तहरीर

राठ : कोतवाली के नौहाई गांव निवासी अनिल पुत्र चुंडीलाल ने बताया कि उसकी पत्नी मीरा आये दिन उसके माता पिता को परेशान करती है। आरोप लगाया कि मां के साथ मारपीट भी करती है। जब वह कुछ कहता है तो आत्महत्या कर उसे व माता पिता को फंसाने की धमकी देती है। उसने कई बार ससुरालीजनों से शिकायत की। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। संस

chat bot
आपका साथी