खेत में मिला किसान का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

संवाद सूत्र कुरारा थानाक्षेत्र के पतारा गांव में शनिवार की सुबह किसान का शव मिलने से सनस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 07:56 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 07:56 PM (IST)
खेत में मिला किसान का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका
खेत में मिला किसान का शव, बेटे ने जताई हत्या की आशंका

संवाद सूत्र, कुरारा : थानाक्षेत्र के पतारा गांव में शनिवार की सुबह किसान का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे घरवालों ने पुलिस को जानकार दी। कुरारा थानाध्यक्ष बांके बिहारी के साथ सीओ सदर अनुराग सिंह ने घटनास्थल की जांच की। किसाने के बेटे ने पिता की हत्या की आशंका जताई है।

पतारा गांव निवासी 50 वर्षीय किसान बलराम सिंह का शव शनिवार की सुबह गांव निवासी मुन्ना पवार के खेतों में पड़ा मिला। सूचना पर बेटा धर्मेंद्र सिंह व अन्य घरवाले मौके पर पहुंचे। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे धर्मेद्र ने कहा कि 27 मई को पिता बकरी चराने खेतों में गए थे। वह गांव के बलबीर चंदेल के नलकूप में बैठे रहे और बकरियां खो गईं। जिनकी तलाश करने के लिए वह तथा नलकूप में काम करने वाला शिवचरन प्रजापति बकरियों की तलाश करने निकल पड़े। शिवचरन को बकरियां मिल गईं। जिन्हें उसने घर भिजवा दिया लेकिन उसके बाद से बलराम का कोई पता नहीं लगा। वहीं शनिवार को गांव के मुन्ना पवार के खेतों में उनका शव पड़ा मिला। मृतक का चेहरा पूरी तरह से क्षत विक्षत था और आंखें भी नहीं थीं। साथ ही पास में ही खून भी पड़ा था। बेटे ने पिता की हत्या का आशंका जताई है। मृतक के तीन पुत्र व एक पुत्री है। सीओ सदर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पिता-पुत्र की एक साथ उठी अर्थी

मृतक किसान के पुत्र धर्मेंद्र ने बताया कि 28 मई की शाम उसके बाबा की भी मौत हो गई। जिनके अंतिम संस्कार के लिए वह लोग जुटे हुए थे, लेकिन सुबह अचानक मिली इस खबर से स्वजन में अफरा तफरी मच गई और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एक ही घर से पिता पुत्र की अर्थी एक साथ उठने से गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी