डीएम का आदेश बेअसर, फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडी

डीएम का आदेश बेअसर फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडीडीएम का आदेश बेअसर फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडीडीएम का आदेश बेअसर फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडीडीएम का आदेश बेअसर फिर लगी साप्ताहिक सब्जी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:33 PM (IST)
डीएम का आदेश बेअसर, फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडी
डीएम का आदेश बेअसर, फिर लगी साप्ताहिक सब्जी मंडी

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : डीएम ज्ञानेश्वर त्रिपाठी के आदेश का असर मुख्यालय के सुभाष बाजार में लगने वाली साप्ताहिक सब्जी मंडी में देखने को नहीं मिल रहा है। हर मंगलवार व शनिवार को लगने वाली साप्ताहिक सब्जी मंडी में सुबह से ही सब्जी की दुकानें सज जाती हैं और इसमें जमकर भीड़ भी उमड़ रही है। इसमें न तो लोग शारीरिक दूरी का पालन करते नजर आए और न ही मास्क का प्रयोग दिखाई दिया।

बीते दिनों जिलाधिकारी ज्ञानेश्वर त्रिपाठी ने अनलॉक-1 की बैठक में स्पष्ट दिशा निर्देश दिए थे कि नगरीय क्षेत्र में किसी भी हाल में साप्ताहिक सब्जी मंडी न लगनी दी जाए। ताकि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके। लेकिन यह आदेश बेअसर साबित होता नजर आ रहा है। शनिवार को सुबह से ही मुख्यालय के सुभाष बाजार में सब्जी मंडी सज गई और लोगों का आना जाना शुरू हो गया। लगातार जिले में कोरोना पॉजिटिव केस भी आ रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ सकता है।

chat bot
आपका साथी