छात्रावास में दबंग ने तमंचा लेकर मचाया उत्पात, छात्रों को पीटा

संवाद सहयोगी राठ ब्रह्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रावास में घुसे दबंग युवक ने तमंचा ले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:44 PM (IST)
छात्रावास में दबंग ने तमंचा लेकर मचाया उत्पात, छात्रों को पीटा
छात्रावास में दबंग ने तमंचा लेकर मचाया उत्पात, छात्रों को पीटा

संवाद सहयोगी राठ: ब्रह्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रावास में घुसे दबंग युवक ने तमंचा लेकर उत्पात मचाते हुए छात्रों के साथ मारपीट की। कमरों में तोड़फोड़ कर दी।

ब्रह्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शनिवार रात एक दबंग युवक असलहा लेकर डूंगर सिंह छात्रावास में घुसकर उत्पात मचाने लगा। युवक बीएससी के छात्र अंकित यादव के साथ मारपीट करने लगा। उसके द्वारा विरोध जताने पर आरोपित ने तमंचा अड़ाकर मारपीट कर दी। शोर शराबा सुनकर छात्रावास में रह रहे अनेक छात्र मौके पर पहुंच गए। युवक ने तमंचा के दम पर अन्य छात्रों के साथ मारपीट की और कमरों में रखा सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। कुछ देर तक बवाल होता रहा। अफरातफरी के बीच सूचना पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आरोपित धमकी देते हुए भाग गया। भयभीत छात्रों ने छात्रावास में रुकने से इन्कार कर दिया। पुलिसकर्मियों की पहरेदारी लगाने पर छात्र कमरे में रहने को राजी हुए। इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया सूचना पर पुलिस गई थी, लेकिन आरोपित भाग गया था।

विज्ञान दिवस पर वाद-विवाद व कविता का आयोजन

संस, मौदहा : राष्ट्रीय विज्ञान दिवस के अवसर पर विज्ञान महोत्सव का आयोजन कस्बे के सरस्वती पब्लिक स्कूल में किया गया। जिसमें बच्चों ने विज्ञान मॉडल चार्ट, क्विज वाद-विवाद व कविता प्रतियोगिता में भाग लिया।

विज्ञान महोत्सव में जिला विज्ञान क्लब के समन्वयक डॉ. जीके द्विवेदी ने राष्ट्रीय विज्ञान दिवस के मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि प्रोफेसर चंद्रशेखर वेंकटरमण को आज के दिन रमन इफेक्ट पर नोबेल प्राइज की घोषणा की गई थी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष के विज्ञान दिवस की थीम एसटीआइ का भविष्य, शिक्षा स्किल और काम पर प्रभाव रखा गया। कार्यक्रम में निर्णायक अमित शर्मा ने बच्चों के प्रयासों की सराहना करते हुए बच्चों के बनाए गए मॉडल पर प्रश्न पूछे तथा संबंधित जानकारी दी। कार्यक्रम में गांधी इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य राजेंद्र ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। विज्ञान मॉडल प्रतियोगिता में वैदिक प्रथम, निवेदिता ज्योति एवं सूर्यवंशी तृतीय तथा विज्ञान चार्ट में प्रथम स्थान आर्यन, द्वितीय वैदिक व तृतीय ज्योति रहे। विद्यालय प्रबंधक कुमार पांडेय, कार्यक्रम निर्णायक विवेक दीक्षित, अंजली सिंह, रविद्र सिंह राठौड़, संयोजक जय अग्निहोत्री, शालिनी गुप्ता, काजल, निशा व मनीष गुप्ता सहित तमाम स्टाफ मौजूद रहा। फिलहाल किसी ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी