बाइक सवार युवक ने स्कूटी सवार एएनएम को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी राठ ड्यूटी से लौट रही स्कूटी सवार एएनएम की बाइक सवार से जोरदार भिड़ंत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:32 PM (IST)
बाइक सवार युवक ने स्कूटी सवार एएनएम को मारी टक्कर
बाइक सवार युवक ने स्कूटी सवार एएनएम को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी, राठ : ड्यूटी से लौट रही स्कूटी सवार एएनएम की बाइक सवार से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एएनएम गंभीर से रूप घायल हो गई।

कस्बे के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय किरन राजपूत पत्नी पवन गोहांड स्थित सीएचसी में एएनएम के पद पर तैनात है। सोमवार को वह बागीपुरा में वैक्सीनेशन कर स्कूटी घर लौट रही थी। तभी राठ-उरई मार्ग स्थित इटायल मंदिर के पास राठ से जा रहे तेज रफ्तार बाइक सवार हरनारायण पुत्र शिवचरन निवासी कुम्हारिया से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एएनएम गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को इलाज के लिये सीएचसी ले जाया गया। डा.भरत राजपूत ने बताया कि एएनएम के हाथ और पैर फ्रेक्चर हो गये हैं। हालत गंभीर होने पर उन्हे झांसी रेफर कर दिया। घायल एएनएम के स्वजन ने बताया कि बाइक सवार युवक नशे में था।

विभिन्न समस्याओं को लेकर दिया ज्ञापन

हमीरपुर : बीते छह माह से नहीं मिल रहे रसोईयों के मानदेय व कनवर्जन कास्ट की मांग को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। जिनका जल्द निराकरण कराने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि रसोईयों को मानदेय न मिलने से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कंवर्जन कास्ट न मिलने से अध्यापकों को एमडीएम योजना संचालित करने में दिक्कत उठानी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों द्वारा विकास योजना के तहत होने वाले कार्यो की सूची पंचायतों को उपलब्ध करा दी गई है। अत: पंचायतों को 19 पैरामीटरों पर विद्यालयों में काम कराने को निर्देशित करने की मांग की। इस मौके पर संगठन के जिला महामंत्री देवेंद्र सिंह चंदेल, सुमेरपुर ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मीशंकर व मंत्री प्रियंक अग्रवाल, कुरारा ब्लाक मंत्री संदीप चंदेल, अनुराग यादव, रघुराज कुटार समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। वि.

chat bot
आपका साथी