मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार

मौदहा मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाला कस्बा निवासी किसान नेता सहित एक अन्य पर मुकदमा दर्ज कि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:29 PM (IST)
मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार
मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाला गिरफ्तार

मौदहा : मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाला कस्बा निवासी किसान नेता सहित एक अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को पुलिस ने छापेमारी कर इनमें से किसान नेता यूनियन जिला उपाध्यक्ष रजा मुहम्मद उर्फ श्रीनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपित सेवानिर्वित पुलिस कर्मी फरीद की तलाश जारी है। इस संबंध में कोतवाल पवन पटेल ने बताया कि रजा मुहम्मद उर्फ श्रीनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। संस

पांच दिन बाद मिला डूबे युवक का शव

संस, मौदहा : कस्बे के बड़ेरी नाले में 19 अक्टूबर की देर रात युवक डूब गया था। जिसका सोमवार को घटना स्थल से एक किलोमीटर दूर मछुवारों ने शव देख स्वजन व पुलिस को सूचना दी गई।

मंगलवार की देर शाम कस्बे के छिमौली मार्ग स्थित कांशीराम निवासी 45 वर्षीय जहीर अहमद पुत्र सईद अहमद बड़ेरी नाले का रपटा पार करते समय पानी के बहाव में बह कर पानी में डूब गया। कोतवाली पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नाले के पानी में जहीर की तलाश शुरू की। लेकिन रात हो जाने के कारण उसकी तलाश बंद कर दी गई। जहीर के स्वजन को यह खबर मिलते ही वह रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गये। बुधवार की सुबह उप जिलाधिकारी राजेश चौरसिया ने बाढ़ राहत दल के जवानों व गोताखोरों की मदद से नाले में जाल डलवा कर जहीर की खोज कराई। जिसमें देर शाम तक सफलता न मिलने पर प्रशासन ने नाले के नदी में गिरने वाले स्थान पर एक जाल लगवा दिया था। सोमवार को इसी नाले में पानी कम होने पर रपटे से एक किलोमीटर दूर बबूल के पेड़ के पास फंसा देख गया। कोतवाली पवन पटेल ने बताया कि जहीर का शव पेड़ में फंसा है। अंधेरा होने के कारण से बाहर निकालने में दिक्कतें आ रही हैं। प्रयास जारी है।

chat bot
आपका साथी