प्रेम में दखल देने पर युवक की हत्‍या, गांव के बाहर मिला शव

सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह जुड़ीकुइयां गांव के उत्तर एक युवक का शव मिला। उसके गले व आंख के पास चोट के निशान पाए गए। घटना स्थल से प्रतीत हो रहा है कि हत्या कहीं और करके शव को वहां फेंक दिया गया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 10:20 AM (IST)
प्रेम में दखल देने पर युवक की हत्‍या, गांव के बाहर मिला शव
घटना स्थल पर ग्रामीण से जानकारी लेते एएसपी सुरेश चंद्र रावत। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह जुड़ीकुइयां गांव के उत्तर एक युवक का शव मिला। उसके गले व आंख के पास चोट के निशान पाए गए। घटना स्थल से प्रतीत हो रहा है कि हत्या कहीं और करके शव को वहां फेंक दिया गया है। चप्पल व मोबाइल भी गायब है। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक की हत्या प्रेम में दखल देने के कारण हुई है। युवक की पहचान जूड़ीकुइयां निवासी 22 वर्षीय शिवकुमार पुत्र हरिद्वार यादव के रूप में हुई। उसके भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित कपिलवस्तु थाना क्षेत्र के मटियार निवासी श्यामलाल व जूड़ीकुइया निवासी बुद्धसागर व रमेश कुमार हैं। एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी व एएसपी सुरेश चंद रावत ने घटना स्थल का मुआयना किया।

रातभर खोजते रहे स्वजन

युवक जब रात को घर नहीं आया तो तो स्वजन गांव में खोजने लगे। भोर तक उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह उसका शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। स्वजन रोते बिलखते रहे। युवक का पिछले साल गवना आया था। अभी कोई संतान नहीं थी। मौत की खबर सुन कर पत्नी रेखा बेसुध है।

एक ही लड़की से दोनों करते थे प्रेम

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों का गांव में एक लड़की के साथ प्रेम था। घटना के एक दिन पहले आरोपित प्रेमी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था। शिवकुमार और आरोपित प्रेमी में लड़की को लेकर विवाद भी हुआ था। उम्मीद जताई जा रही है कि शायद रास्ते से हटाने के लिए युवक की हत्या कर दी हो ।

दोनों प्रेमियों के बीच बातचीत का आडियो वायरल

मृतक युवक व दूसरे प्रेमी के बीच बातचीत का आडियो वायरल हुआ है। यह एक दिन का पहले का बताया जा रहा है। आडियो में दो युवकों की बातचीत सुनाई दे रही है। दोनों लड़की के साथ संबंध पर बात कर रहे हैं। मृतक के भाई राजकुमार के अनुसार आवाज उसके भाई व आरोपित की है। इसका आडियो मेरे भाई के मोबाइल से रात 12 :19 बजे मेरे मोबाइल पर भेजा गया है। आरोपितों ने मिलकर मेरे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी है।

तथ्‍य के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

एसओ शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में मिले तथ्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी