संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, चौकी के सामने मिला शव

युवक अक्सर सुबह चौराहों पर देखा जाता था। सुबह चौकी के सामने उसे अचेतावस्था में देखकर लोग दंग रह गए। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है। व्यापारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:22 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, चौकी के सामने मिला शव
मौत के मामले में अपराध का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ चौकी के सामने गुरुवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चौकी के इर्द-गिर्द के व्यापारियों के मुताबिक युवक अक्सर सुबह चौराहों पर देखा जाता था। सुबह चौकी के सामने उसे अचेतावस्था में देखकर लोग दंग रह गए। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई है। व्यापारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी का कहना है कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। लोगों से उसके विषय में जानकारी ली जा रही है।

ट्रेलर की चपेट में आने से किशोर की मौत

पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में मुख्य मार्ग पर ट्रेलर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। वह भगवानपुर सब्जी मंडी में सब्जियां लेने जा रहा था। पुलिस चालक व ट्रेलर को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है। वार्ड नंबर सात निवासी 16 वर्षीय नौमी नाथ निषाद सुबह करीब छह बजे घर से सब्जियां लाने के लिए पैदल ही निकला था। अभी वार्ड नंबर 11 के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रही एक ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस समय कस्बे में नाला निर्माण हो रहा है। इसके चलते सड़क पर गिट्टी-मिट्टी बिखरी है। सड़क पर ही एक ट्रक खड़ा है। इसके चलते किशोर दाहिने पटरी से निकल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे टेलर ने उसे रौंद दिया। किशोर तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वह सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था।  

chat bot
आपका साथी