छेड़खानी का किया विरोध, सास को कट्टे के बट से पीटा Gorakhput News

आदित्य अपने साथियों के साथ घर में घुस गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। बहू के शोर मचाने पर वह भीतर पहुंच गई और छेड़खानी का विरोध करने लगी। इससे आदित्य गुस्से में आ गया और उसे कट्टे के बट से मारा पीटा।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:58 PM (IST)
छेड़खानी का किया विरोध, सास को कट्टे के बट से पीटा Gorakhput News
पिटाई के अपराध के संबंध में प्रतिकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। खजनी थाना क्षेत्र के एक गांव में रात बहू संग छेड़खानी का विरोध करने पर सहजनवां थाने के ग्राम मिनवां टिकरिया निवासी आदित्य निषाद ने महिला को कट्टे के बट से पीटा है। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन में जुटी है।

भोजन पकाते समय पहुंचा घर में

पीडि़ता ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि आदित्य का उसके गांव में ननिहाल है। वह यहीं रहता है। शनिवार रात में उसकी बहू घर में खाना पका रही थी। इसी दौरान आदित्य अपने साथियों के साथ घर में घुस गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। बहू के शोर मचाने पर वह भीतर पहुंच गई और छेड़खानी का विरोध करने लगी। इससे आदित्य गुस्से में आ गया और उसे कट्टे के बट से मारा पीटा। महिला ने बताया कि इससे वह घायल हो गई। पीडि़ता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपित आये-दिन गांव में लोगों से मारपीट करता है। माह भर पूर्व उसने पड़ोसी के ब'चे को मारा पीटा है।  पुलिस महिला को प्राथमिक उपचार के लिए भेजकर आरोपित के विरुद्ध धारा 354, 452, 323, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष मृत्युंजय राय ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

संपत्ति विवाद में पुत्र ने पिता को पीटा

पीपीगंज के ग्राम सभा जंगल बिहुली के टोला डिहुलिया निवासी पूर्व प्रधानाचार्य सरस्वती प्रसाद मिश्र ने अपने पुत्र पर आरोप लगाया है  जायजात को लेकर उनका पुत्र ने शनिवार को उन्हें मारा पीटा है। उन्होंने कहा कि वह हृदय रोगी हैं। पिटाई से उनकी जान भी जा सकती है। 80 वर्षीय सरस्वती प्रसाद मिश्र ने पीपीगंज थाने पर तहरीर देकर कहा है कि वह अपने एक पुत्र के साथ रहते हैं। दूसरा पुत्र व उसकी पत्नी अक्सर उन्हें मारते-पीटते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में उनके पुत्र ने उन्हें भरी भीड़ के सामने पटक-पटक कर मारा था। वह उन पर खौलता दूध भी फेंक चुका है। उन्होंने कहा कि शनिवार दोपहर भूमि विवाद को लेकर उनका पुत्र उनके कमरे में घुस गया और उन्हें मारने पीटने लगा। उन्होंने कहा कि हृदय रोगी होने के कारण उनके दूसरे पुत्र ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटने लगा। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी