कैंसर से तंग आ गया था युवक, फंदा लगाकर दे दी जान Gorakhpur News

बस्‍ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के दिकतौली गांव में एक युवक ने कैंसर की बीमारी से तंग आकर खुदकुशी कर ली। मुंडेरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में स्‍वजन से पूछताछ की।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:55 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:55 AM (IST)
कैंसर से तंग आ गया था युवक, फंदा लगाकर दे दी जान Gorakhpur News
कैंसर पीड़‍ित युवक ने की खुदकुशी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के दिकतौली गांव में एक युवक ने कैंसर की बीमारी से तंग आकर खुदकुशी कर ली। मुंडेरवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में स्‍वजन से पूछताछ की। मुंडेरवा पुलिस को दी गई तहरीर में राममिलन पुत्र नाथू निवासी दिकतौली ने बताया कि उनका 35 वर्षीय पुत्र शिवलाल पिछले कई वर्षों से कैंसर से पीड़‍ित था। उसका इलाज मुंबई से चल रहा था। बीमारी के कारण वह बहुत परेशान था। बीमारी से तंग आकर उसने कमरे का फाटक अंदर से बंद कर फंदा लगा लिया।

फाटक तोड़कर फंदे से उतरवाया गया शव

घटनास्‍थल पर मुंडेरवा के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुंवर, एसआइ रवींद्र सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। फाटक तोड़कर शव को फंदे से उतरवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि शिवलाल कैंसर की बीमारी को लेकर चिंतित रहता था। पत्नी विमलावती व आठ वर्षीय पुत्री सोनाली का रो-रो कर बुरा हाल है। शिवलाल मुंबई में अपने भाइयों के साथ शटरिंग का काम करता था। वहीं पर काम करते समय उसके चेहरे पर चोट लग गई थी। उपचार कराया गया, लेकिन ठीक न होने पर उसके भाइयों ने उसे घर भेज दिया। बस्ती में डाक्टर को दिखाने पर छह माह पहले ही उसे कैंसर होने की जानकारी हुई।

तामेश्वरनाथ के तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

लालगंज थानाक्षेत्र के अनुपाखोर निवासी 50 वर्षीय शिवबहादुर की संतकबीरनगर जिले के तामेश्वरनाथ मंदिर के सामने स्थित तालाब में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों को प्रयास से डेढ़ घंटे बाद उनके शव को तालाब से बाहर निकाला गया। खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। बस्‍ती जिले के लालगंज थानाक्षेत्र के कुढवा गांव निवासी मायाराम चौधरी के घर के सामने बने शिव मंदिर में मूर्ति की स्थापना कराई जानी थी। मूर्ति के साथ दिन में 11 बजे आसपास गांवों के तमाम श्रद्धालु गाजे बाजे व ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर संतकबीरनगर जिले के तामेश्वरनाथ शिव मंदिर पर शिव की मूर्ति का मिलन कराने गए थे। मूर्ति मिलन से पूर्व मंदिर के समीप स्थित तालाब में शिव बहादुर स्नान करने लगे।

chat bot
आपका साथी