महराजगंज में युवक को ट्रक से बांधकर पीटा, जानिए पूरा मामला

महराजगंज जिले में गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग के नौतनवां बाईपास पर मालवाहक ट्रकों की कतार के बीच मोबाइल चोरी करने के शक पर ट्रक चालकों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसे ट्रक में रस्सी से बांधकर पिटाई की।

Rahul SrivastavaFri, 17 Sep 2021 10:30 AM (IST)
चोरी के शक में युवक को ट्रक से बांधकर पीटा। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : महराजगंज जिले में गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग के नौतनवां बाईपास पर मालवाहक ट्रकों की कतार के बीच मोबाइल चोरी करने के शक पर ट्रक चालकों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसे ट्रक में रस्सी से बांधकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची नौतनवां पुलिस युवक को थाने ले गई। शाम करीब चार बजे बाईपास के पास स्थित एक पेट्रोल पंप के पास ट्रक चालकों ने नौतनवां कस्बा निवासी को दबोच लिया। ट्रक चालकों का आरोप था कि युवक मोबाइल फोन चुरा कर भाग रहा था। उसे दौड़ाकर पकड़कर एक ट्रक के पीछे रस्सी में बांध दिया। इंस्पेक्टर नौतनवां राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि युवक व ट्रक चालकों को थाने पर लाया गया है।

आगे बढ़ने के चक्कर में ट्रक चालक आपस में भिड़े

नौतनवा बाईपास पर जहां एक तरफ चोरी के आरोप में युवक को ट्रक से बांधकर पीटे जाने को लेकर भीड़ जमा हो गई थी। वहीं से महज 100 मीटर दूर मार्ग पर ट्रक चालकों के बीच कतार से आगे बढ़ने पर मारपीट हो गई, जिसमें चाकूबाजी से ट्रक चालक नईम का गला कटने से बाल-बाल बच गया। उसके गले पर चीरा लग गया है। घायल ट्रक चालक नईम का कहना है कि उसके पीछे लगी ट्रकें जब कतार से निकल आगे बढ़ने लगी, तो उसने विरोध किया। जिस पर कतार से बाहर निकल रहे ट्रक चालकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि कतार से आगे निकलने को लेकर मारपीट हुई तो दोनों चालक नागालैंड से नेपाल जाने के लिए आए हैं। इसमें एक चालक को हल्की चोंट लगी है, उपचार करा दिया गया है। दोनों में सुलह-समझौता हो गया है।

घर में घुसकर गलत हरकत करने का आरोप

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कैथवलिया उर्फ बरगदही गांव में एक व्यक्ति के एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। देर रात पहुंची खनुआ पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों ने स्वजन के आरोप के आधार पर व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। मामले में जांच-पड़ताल चल रही हैं। सोनौली इंस्पेक्टर शशांक शेखर राय का कहना है कि एक शांति भंग का मामला सामने आया है, जिसका चालान किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.