शराब की दुकान हटाने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

संतकबीर नगर दुधारा थाना क्षेत्र के अब्बासगंज गांव की महिलाओं ने मंगलवार को गांव में स्थित शराब की दुकान को हटाने को लेकर प्रदर्शन किया। कहा कि आबादी से दूर शराब की दुकान खोली जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:32 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:32 AM (IST)
शराब की दुकान हटाने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन
शराब की दुकान हटाने को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

संतकबीर नगर: दुधारा थाना क्षेत्र के अब्बासगंज गांव की महिलाओं ने मंगलवार को गांव में स्थित शराब की दुकान को हटाने को लेकर प्रदर्शन किया। कहा कि आबादी से दूर शराब की दुकान खोली जाए।

प्रदर्शन के दौरान इंदू देवी, ममता देवी, सुमन, पार्वती, गुड्डी आदि ने कहा कि गांव में शराब की दुकान खोलने से दिक्कत बढ़ गई है। नशेड़ियो ंके कारण घरों से निकलना कठिन हो गया है। शराब की दुकान पर सुबह से देर रात तक नशेड़ियों की भीड़ जमा रहती है। शराब के नशे में आपस में गाली गलौज के साथ ही आने -जाने वाली महिलाओं से छेड़खानी करते हैं और फब्तियां भी कसते हैं। सभी ने जिलाधिकारी से सरकारी शराब की दुकान को आबादी से दूर हटवाने की मांग की। इस मौके पर दियना देवी, विजला देवी, उर्मिला देवी, सीता देवी के अलावा तमाम लोग मौजूद रहे।

----------

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को पीटा, मुकदमा

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को एक युवक ने़ पड़ोसी के घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की और विरोध करने पर मारपीट कर घायल कर दिया।

पीड़ित बेटी के साथ मंगलवार को थाने पर पहुंची मां ने आरोपित युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। कहा कि सोमवार की रात में नाबालिग बेटी घर में सोई थी। पड़ोस में रहने वाला एक युवक घर में घुस गया और हमारी बेटी से छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उसने बेटी का मारपीट कर घायल कर दिया।

थानाध्यक्ष रोहित प्रसाद ने कहा कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित हनुमान चौधरी के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी