घास काटने निकली महिला की गला दबाकर हत्‍या Gorakhput News

गांव के जितेंद्र की 32 वर्षीय पत्नी राजकुमारी सोमवार की सुबह नौ बजे पशुओं के लिए घास लेने को खेत की ओर गई थी। सुबह 11 बजे महिला की बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंची तो मां का शव देखा। मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:32 PM (IST)
घास काटने निकली महिला की गला दबाकर हत्‍या Gorakhput News
गला दबाकर की गई हत्‍या से संबंधित राजकुमारी की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव के भुसवल खुर्द गांव में सोमवार की सुबह घर से घास काटने निकली महिला की करमहिया नाला के किनारे गला दबाकर हत्या कर दी गई। सुबह 11 बजे महिला की बेटी उसे ढूंढते हुए पहुंची तो शव देखा तो वह घबरा गई। वह राेते हुए शोर मचाने लगी। अगल-बगल के खेतों में मौजूद गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो वह भी हैरान रह गए। ग्रामीणों की सूचना पर स्‍वजन भी पहुंच गए। मौके पर संघर्ष के निशान होने से अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

सुबह नौ बजे निकली थी घास लेने

गांव के जितेंद्र की 32 वर्षीय पत्नी राजकुमारी सोमवार की सुबह नौ बजे पशुओं के लिए घास लेने को खेत की ओर गई थी। रोजाना वह घास लेकर एक घंटे में चली आती थी। सोमवार को 11 बजे तक न लौटने पर बड़ी ‌बेटी रंजना उसे ढूंढते हुए खेत की तरफ निकल गई। वह ढूंढते हुए करमहिया नाले के पास पहुंची तो वहां पर मां को मृत पड़ा देख शोर मचाया। शोर सुनकर गांव के कुछ लोग पहुंचे। उसके बाद उसके पिता जितेंद्र भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटनास्‍थल पर मिले संघर्ष के निशान, अनहोनी की आशंका

खबर मिलते ही एसपी साउथ एके सिंह, सीओ बांसगांव नीतिश सिंह, थानेदार जेएन सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्‍मनी होने से इन्‍कार कर रहे हैं। मौके पर संघर्ष के निशान मिलने की वजह से तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

मंगलसूत्र छिनैती के आरोपित गिरफ्तार

गोला थाना क्षेत्र के अतरौला गांव में रविवार को दिन में नौ बजे महिला से मंगलसूत्र लूटने के आरोपितों को पुलिस ने गाजेगड़हा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटा गया मंगलसूत्र व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी मिला। सोमवार को थाने में पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी श्यामदेव विंद ने बताया कि गांव के हरिलाल ने तहरीर दी थी कि गांव में उसकी दुकान है। दुकान पर उनकी पत्नी बुधिया देवी बैठी थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और दुकान से सिगरेट खरीदकर पत्नी का मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए। सोमवार को सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि इस घटना में शामिल दोनों आरोपित गाजेगड़हा चौराहे पर मौजूद हैं और वह भागने के फिराक में हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान सैयद उर्फ भुवर पुत्र अंसारी, निवासी चकमहेशपुर, थाना गोला व फुलमोहमम्द पुत्र इदरीस, निवासी चकमहेशपुर, थाना गोला के रूप में हुई। सैयद उर्फ भुवर का आपराधिक इतिहास भी रहा है। उसके उपर आर्म्स एक्ट, मारपीट सहित कई मुकदमें दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी