नौ माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

संदिग्‍ध परिस्थिति में महिला की मौत का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

कुशीनगर जिले के हाटा क्षेत्र के बरसैना गांव निवासी 30 वर्षीय गुड्डी की शादी खोराबार क्षेत्र के नौवाअव्वल गांव निवासी सरवन के बेटे विजय से हुई थी। नौ माह पहले दोनों ने गांव के ही मंदिर में शादी की थी।

Satish chand shuklaFri, 26 Feb 2021 04:27 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार थाना क्षेत्र के नौवाअव्वल गांव में दोपहर संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत हो गई। नौ माह पहले उसने प्रेम विवाह किया था। पति को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। ताकि मौत का सही कारण पता चल सके। इसके लिए विवाहिता के सास और जेठानी से पुलिस ने पूछताछ भी की है।

कुशीनगर जिले के हाटा क्षेत्र के बरसैना गांव निवासी 30 वर्षीय गुड्डी की शादी खोराबार क्षेत्र के नौवाअव्वल गांव निवासी सरवन के बेटे विजय से हुई थी। नौ माह पहले दोनों ने गांव के ही मंदिर में शादी की थी। गुरुवार को सरवन काम करने शहर में चला गया। स्‍वजन के अनुसार परिवार के अन्य लोग भी घर पर नहीं थे। इस बीच विवाहिता गुड्डी अपने कमरे में छत की कुंडी से मफलर के सहारे फंदा लगाकर लटक गई। दोपहर में सास और जेठानी घर पर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन शव को फंदे से नीचे उतार चुके थे। कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था।

गुड्डी के खुदकुशी करने की जानकारी मिलने पर मायके वाले भी पहुंच गए।प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि पति विजय को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में दोपहर 35 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में जलने से मौत हो गई। स्वजन ने आनन-फानन में दाह संस्कार कर दिया। बताया जाता है कि पति पत्नी में बुधवार की शाम विवाद हुआ था। थाना प्रभारी संतोष कुमार यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में आया था। संबंधित बीट दरोगा को मामले की छानबीन के लिए कहा गया है।

बच्चों के साथ रहस्यमय परिस्थिति में महिला गायब

गगहा थाना क्षेत्र के पाण्डेयपार निवासी एक व्यक्ति ने थाने में भाभी व तीन बच्चों के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है। श्रवण ने बताया कि बीते 17 फरवरी की सुबह मां के साथ एक रिश्तेदार के यहां गए थे। लौटे तो पता चला कि भाभी, बच्चे घर से गायब हैं। घर से जेवरात भी गायब है। चौकी इंचार्ज गजपुर संतोष सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर महिला की तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.