प्रसव के दौरान महिला की मौत, स्‍वजन ने किया हंगामा, चार पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

सेवरही के मेट्रो अस्पताल में दोपहर बाद एक बजे प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई। इस पर लापरवाही का आरोप लगा स्वजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। इसके चलते मरीजों तीमारदारों व कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:10 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:10 PM (IST)
प्रसव के दौरान महिला की मौत, स्‍वजन ने किया हंगामा, चार पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News
प्रसव के दौरान महिला की मौत मामले में चार पर मुकदमा दर्ज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के सेवरही के मेट्रो अस्पताल में दोपहर बाद एक बजे प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई। इस पर लापरवाही का आरोप लगा स्वजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। इसके चलते मरीजों, तीमारदारों व कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया। पुलिस द्वारा चार के विरुद्ध केस दर्ज करने व कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद मामला शांत हुआ।

जच्‍चा-बच्‍चा दाेनों की हो गई मौत

वार्ड नंबर एक आंबेडकर नगर निवासी उर्मिला को पीड़ा होने पर प्रसव के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। इसके बाद स्वजन चिकत्सक व अन्य कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि अस्पताल प्रशासन ने संजीदगी दिखाई होती तो जान नहीं जाती। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। एसओ महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि उर्मिला के पिता श्रीकिशुन की तहरीर पर चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

मार्ग दुर्घटना में स्कूटी सवार बहू की मौत, ससुर गंभीर

पटहेरवा थाना के बड़हरा चौराहा के समीप मार्ग दुर्घटना में स्कूटी चालक बहू की मौत हो गई। साथ बैठे ससुर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। गुड़‍िया सिंह तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव सोहंग निवासी अपने ससुर त्रिवेणी सिंह को स्कूटी पर बैठाकर बघौच घाट की तरफ किसी निजी कार्य से जा रही थीं। चौराहे पर पहुंची ही थीं कि पीछे से आए केला लदे ट्रक ने स्कूटी में ठोकर मार दी। बहू ट्रक के नीचे आ गईं और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचे, तब तक ट्रक छोड़ कर चालक फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक नंबर के सहारे मालिक का पता कराया जा रहा है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी