कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाने के नौरंगिया गांव की एक महिला की मौत हो गई स्वजन कोरोनारोधी टीका लगने के बाद हालत खराब होने की बात कह रहे हैं जबकि सीएचसी कोटवा के प्रभारी का कहना है कि टीका लगने से मौत नहीं हुई है महिला को झटके आ रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 04:00 AM (IST)
कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना के नौरंगिया गांव की ममता पटेल की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुर सुमेर की शिकायत पर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। ससुर ने तहरीर में कहा गया है कि 28 वर्षीय बहू ममता को एक दिन पूर्व ही कोरोनारोधी टीका लगा था। इसके बाद हल्का बुखार आया था। मंगलवार को उसकी हालत अचानक बिगड़ने लगी तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. एसके गुप्ता ने बताया कि रोज टीके लग रहे हैं। मौत का टीके से कोई संबंध नहीं है। महिला को मृत अवस्था में अस्पताल पर स्वजन लाए थे। महिला को झटका आने की बात भी बताई जा रही है।

सर्प दंश से महिला की मौत

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के बोधी छपरा गांव के एडीओ टोला के रामलखन की पत्नी कालिदी देवी सोमवार की रात में बच्चों को सुलाने के लिए बिस्तर लगा रही थी। उसी दौरान पलंग के नीचे मौजूद सर्प ने उनके पैर में डंस लिया।

स्वजन महिला को तुर्कहां सीएचसी ले गए, वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वहां ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गई। पति रामलखन मुंबई कमाने गए हैं।

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव पड़री के समीप मंगलवार तड़के ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। सुबह खेत की तरफ गए लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

गांव के कुछ युवकों ने कप्तानगंज-थावे रेलवे लाइन पर शव देख पुलिस को सूचना दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के शरीर पर बैगनी रंग का शर्ट तथा स्लेटी रंग का पैंट था। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी