छेड़खानी का उलाहना लेकर महिला से मारपीट, आठ पर दर्ज हुआ मुकदमा

कुशीनगर जिले में पटहेरवा थाना क्षेत्र की एक महिला को छेड़खानी की शिकायत करने पर आरोपितों के स्वजन द्वारा बुरी तरह मारने-पीटने की शिकायत पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:30 AM (IST)
छेड़खानी का उलाहना लेकर महिला से मारपीट, आठ पर दर्ज हुआ मुकदमा
छेड़खानी का उलाहना लेकर महिला से मारपीट, आठ पर दर्ज हुआ मुकदमा। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले में पटहेरवा थाना क्षेत्र की एक महिला को छेड़खानी की शिकायत करने पर आरोपितों के स्वजन द्वारा बुरी तरह मारने-पीटने की शिकायत पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

ट्यूशन पढने जा रही छात्रा से हुई थी छेडखानी

पुलिस को दिए तहरीर में महिला ने लिखा है कि उसकी लड़की गांव के बच्चियों के साथ रहसू चौराहे पर ट्यूशन पढ़ने जाती है। आरोप है कि गांव के ही युवक अमरजीत यादव, रवि यादव व विद्यार्थी यादव आते-जाते समय छेड़खानी करते हैं। घटना के दिन जब उसके लडके अभिषेक ठाकुर ने विरोध किया और कहा कि वह घर चलकर इसकी शिकायत करेंगे, तो सभी ने मिलकर लड़के को मारापीटा।

उलाहना देने पर आरोपितों के घर वालों ने पीटा

लड़के की मारने पीटने की शिकायत लेकर जब वह आरोपितों के घर गई तो अमरजीत, रवि, विद्यार्थी, संगीत देवी, कमलावती देवी, किसमत देवी व राजकिशोर यादव ने हमला बोल बुरी तरह मारा पीटा तथा कपड़ा फाड़ दिया। जान बचाने के लिए जब दीपू गोंड के घर मे छिपी तो रवि यादव ने दीपू को जातिसूचक गाली देते हुए मारने पीटने लगा। घटना बीते 10 अक्टूबर की है। इलाज के बाद तहरीर दे रही हूं। पुलिस ने आठ व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट,छेड़खानी सहित एससी-एसटी का मुकदमा पंजीकृत किया है।

नशे में धुत दरोगा ने कलेक्ट्रेट के सामने मचाया उत्पात

पडरौना में कलेक्ट्रेट के सामने 16 अक्‍टूबर की रात नशे में धुत दरोगा ने घंटों उत्पात मचाया। बेल्ट खोलकर आने-जाने वालों को मारने के लिए दौड़ाया और गाली दी। 17 अक्‍टूबर को इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान से किया दुर्व्‍यवहार

पुलिस लाइन में तैनात दारोगा रात करीब सात बजे जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट गेट के सामने पहुंचा। वहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्डों से उलझ गया। होमगार्ड के जवान उसे समझाने का प्रयास किए मगर वह अपनी वाली करता रहा। दरोगा ने बेेल्ट खोल आने जाने वालों को मारने के लिए दौड़ाया, गालियां भी दीं। लगभग एक घंटे तक दारोगा उत्पात मचाता रहा। परेशान राहगीरों ने 112 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी टीम उसे साथ ले गई। एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि जांच सीओ को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी