गोरखपुर के निर्माणाधीन स्कूल में मिला युवक का शव, पत्नी हिरासत में Gorakhpur News

धर्मेंद्र सोमवार शाम से ही गायब था। उसकी मां मीरा ने बताया कि शाम को वह गांव के काली मंदिर पर कढ़ाई चढ़ाने गई थीं। लौटी और धर्मेंद्र के विषय में बहू से पूछी तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 01:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 06:33 PM (IST)
गोरखपुर के निर्माणाधीन स्कूल में मिला युवक का शव, पत्नी हिरासत में Gorakhpur News
मृतक धर्मेंद्र की फाइल फोटो, सौ. स्‍वजन।

गोरखपुर, जेएनएन। पिपराइच थाना क्षेत्र के पिपरा मोगलान गांव में निर्माणाधीन स्कूल के एक कमरे में देर रात 35 वर्षीय ग्रामवासी धर्मेंद्र निषाद पुत्र चोकट का शव मिला है। उसके गले पर चोट के निशान देख गला कस कर हत्या की आशंका जताई जा रही है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

बहू पर लगाया आरोप

धर्मेंद्र सोमवार शाम से ही गायब था। उसकी मां मीरा ने बताया कि शाम को वह गांव के काली मंदिर पर कढ़ाई चढ़ाने गई थीं। लौटी और धर्मेंद्र के विषय में बहू से पूछी तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। मंगलवार सुबह उसके शव मिलने की सूचना मिली। मीरा ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। धर्मेंद्र का एक 13 वर्षीय बेटा है। वह अपने ननिहाल कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में रहता है।

पति और पत्‍नी के बीच आए दिन होता था विवाद

ग्रामीणों का कहना है कि धर्मेंद्र का पत्नी रेनू से आये-दिन विवाद होता था। धर्मेंद्र नशे का आदी था। वह दिल्ली में सिलाई का काम करता था, लेकिन पिछले तीन माह से गांव में ही रह रहा था। पुलिस मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को उसके पास से दो मोबाइल मिले हैं। इसमें से एक मोबाइल वह अपना व दूसरा अपने एक रिश्तेदार का बता रही है। वह लगातार अपने बयान भी बदल रही है। पुलिस के मुताबिक रेनू शाम के समय स्कूल की तरफ जाती हुई भी दिखी थी। थाना प्रभारी दिनेश कुमार मिश्र ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से बताया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी