गोरखपुर में शिक्षक ने कक्षा में मोबाइल पर बात करने से मना किया तो छात्र ने पटक-पटक कर पीटा

गोरखपुर के जुबिली इंटर कालेज में नौंवी के छात्र ने मोबाइल बात करने पर मना करने पर शिक्षक को पटक-पटककर मारा। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। शिक्षक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छात्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:08 AM (IST)
गोरखपुर में शिक्षक ने कक्षा में मोबाइल पर बात करने से मना किया तो छात्र ने पटक-पटक कर पीटा
कक्षा में मोबाइल पर बात करने से मना करने पर छात्र ने टीचर को पटक-पटकर पीटा। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मोबाइल से बात करने से मना करने पर जुबिली इंटर कालेज के नौंवी के छात्र ने शिक्षक सैय्यद वासिक अली को पटक-पटककर मारा। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। शिक्षक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने छात्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। छात्र को किशोर न्यायालय भेजा गया। वहां से उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया। पुलिस छात्र के दो अन्य साथियों को भी तलाश रही है। जुबिली इंटर कालेज के प्रिंसिपल ने छात्र को बर्खास्त कर दिया है।

यह है घटनाक्रम

गोरखपुर के शहरी क्षेत्र तिवारीपुर मोहल्‍ला का रहने वाला एक छात्र जुबिली इंटर कालेज में कक्षा नौ का छात्र है। वह मोबाइल लेकर क्लास में पहुंचा और क्लास में मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इस दौरान मुफ्तीपुर क्षेत्र के निवासी व जुबली इंटर कालेज के कंप्यूटर के शिक्षक सैय्यद वासिक अली ने छात्र को डांट दिया और कहा कि वह क्लास में मोबाइल से बातें न करे और न ही कालेज में मोबाइल लेकर आए। इसके बाद छात्र वहां से चला गया और फ‍िर अपने दो दोस्तों के साथ कालेज में पहुंचा। शिक्षक उस समय नौंवी के बच्चों को पढ़ा रहे थे। कक्षा में घुसकर उसने शिक्षक को उठाकर पटक दिया और साथियों की मदद से उन्हें बाहर टांग ले गया। वहां पटक-पटक कर मारा।

दहशत में आ गए कक्षा के छात्र

इस घटना से कक्षा में मौजूद अन्य छात्र भागकर बाहर आए और उन्होंने इसकी जानकारी अन्य शिक्षकों को दी। घटना के बाद छात्र वहां से फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी छात्र की पहचान कर ली और फिर उसकी तलाश शुरू कर दी। छात्र कालेज के पास ही कुछ दूरी पर मिल गया। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कल्याण सिंह सागर ने बताया कि शिक्षक पर हमला करने वाला छात्र पकड़ लिया गया। उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी