बेटे ने मोटरसाइकिल की जिद की तो थाने पहुंच गई मां, जानिए फिर क्या हुआ

देवरिया जिले में रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने माता-पिता से मोटरसाइकिल खरीदने की जिद की। समझाने के बाद भी वह नहीं माना तो मां बेटे को लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस से गुहार लगाई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 02:30 PM (IST)
बेटे ने मोटरसाइकिल की जिद की तो थाने पहुंच गई मां, जानिए फिर क्या हुआ
मां ने नहीं खरीदा मोटरसाइिकल तो बेटा करने लगा उपद्रव। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले में रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक ने अपने माता-पिता से मोटरसाइकिल खरीदने की जिद की। समझाने के बाद भी वह नहीं माना तो मां बेटे को लेकर थाने पहुंच गई। पुलिस से गुहार लगाई।

अपनी मां से मोटरसाइिकल दिलाने की जिद करने लगा युवक

खाड़ेछापर गांव का रहने वाला युवक अपनी मां से मोटरसाइकिल खरीदने की जिद करने लगा। जब मां ने मना किया तो वह उग्र हो गया। मारपीट पर उतारु हो गया। मां को देवरिया चलकर गाड़ी खरीदने की तकरार करने लगा। आजिज होकर मां ने उसे आटो में बैठाया और देवरिया के लिए वह चली। जब रामपुर कारखाना थाने के निकट पहुंची तो आटो को रुकवाया और बेटे को लेकर थाने में पहुंच गई। पुलिस से मामले में गुहार लगाई। मां का कहना है कि बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इलाज चलता है। मोटरसाइकिल खरीदने की जिद कर रहा है। अब हम लोगों को धमकी दे रहा है, जबकि बेटे का कहना था कि आगरा में जाब करता है। आने-जाने के लिए मोटरसाइकिल की सख्त आवश्यकता है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पारिवारिक मामला है। घर के सभी सदस्यों को समझा-बुझाकर कर आपसी सौहार्द बनाकर रहने की सलाह दी गई है।

रहस्यमय हालत में फंदे से झूली महिला, मौत

बरहज थाना क्षेत्र ग्राम लबकनी बासु में एक महिला का शव रहस्यमय हालत में फंदे से झूलता मिला। स्वजन कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतार कर अस्पताल ले गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार रमिता देवी उम्र 28 वर्ष का पति सऊदी अरब रहता है। वह पांच माह के बच्चे व सास, ससुर के साथ घर में रहती थी। रमिता अपने ससुर रमाशंकर से एंड्रायड मोबाइल की मांग कर रही थी। उन्होंने बाद में मोबाइल खरीदने को कहा। उसने पति को फोन कर एंड्रायड फोन खरीदने के लिए रुपये भेजने को कहा। पति ने कुछ दिन में रुपये भेजने की बात कही, जिससे महिला नाराज हो गई। उसने पांच माह के बेटे को सास इसरावती देवी के पास सुलाकर कमरे में चली गई।

फंदा लगाकर झूल गई रमिता

कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर कुंडी में साड़ी का फंदा लगाकर झूल गई। स्वजन ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। फंदे से लटक रही रमिता को नीचे उतारने के बाद उसे लेकर पीएचसी महेन पहुंचे। घटना की जानकारी होते ही मृतका के भाई शेषनाथ निवासी मेहड़ापुरवा कोतवाली देवरिया ने बरहज पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीएम को अवगत कराया। गांव पहुंचे एसडीएम संजीव कुमार यादव ने पंचायतनामा भरवाया। थाना प्रभारी जय शंकर मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के असली कारण का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी