LokSabha Elections 2019 : अभिनेता रवि किशन ने कहा, योगी की खड़ाऊं रख करेंगे गोरखपुर की सेवा

फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन गोरखपुर आए। उनका जबरदस्त स्वागत हुआ। वह गोरखनाथ मंदिर भी गए। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की।

By Edited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 01:30 PM (IST)
LokSabha Elections 2019 : अभिनेता रवि किशन ने कहा, योगी की खड़ाऊं रख करेंगे गोरखपुर की सेवा
LokSabha Elections 2019 : अभिनेता रवि किशन ने कहा, योगी की खड़ाऊं रख करेंगे गोरखपुर की सेवा
गोरखपुर, जेएनएन। फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की गद्दी योगी आदित्यनाथ की गद्दी है। इस पर किसी और को बैठने का अधिकार ही नहीं है। वह गोरखपुर से सासद बने तो योगी का खड़ाऊं रखकर जनता की सेवा करेंगे। रवि किशन गुरुवार को लखनऊ से चलकर गोरखपुर पहुंचे थे। भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद रवि किशन पहली बार गोरखपुर आए हैं।
उन्होंने संवाददाताओं से खुलकर बातचीत की। उन्होंने विरोधियों द्वारा उठाये जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब परिवार से हैं। जीवन में काफी संघर्ष करके आगे बढ़े हैं। उनके पेशे को लेकर यदि कोई मजाक उड़ाता है तो यह उसका विषय है। उनके लिए कर्म ही पूजा है। गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी घोषित होने के बाद फिल्म स्टार रवि किशन गुरुवार की दोपहर गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर की सीमा में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले सहजनवा में भाजपा की जिला इकाई ने उनका भव्य स्वागत किया।
स्वागत का अगला पड़ाव नौसढ़ रहा, जहा महानगर इकाई ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। उसके बाद तो स्वागत का सिलसिला चलता रहा और रवि किशन का काफिला आगे बढ़ता रहा। ट्रासपोर्ट नगर, बेतियाहाता, शास्त्री चौक होते हुए यह काफिला गोलघर काली मंदिर पहुंचा, जहा रवि किशन ने मा काली की पूजा-अर्चना की। वहा मौजूद सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण भी किया। भव्य स्वागत के बीच शहर की जनता का अभिवादन करते रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और वहा गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया।
chat bot
आपका साथी