पुल‍िस चौकी में चल रही थी बीयर पार्टी, वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने तीन स‍िपाह‍ियों को क‍िया न‍िलंबित

गोरखपुर के नौसढ़ पुलिस चौकी में बीयर पीने के आरोप में एसएसपी ने सीओ की रिपोर्ट पर तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया। इन स‍िपाह‍ियों का चौकी में वीयर पीने का वीड‍ियो कई द‍िनों से वायरल हो रहा था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:38 AM (IST)
पुल‍िस चौकी में चल रही थी बीयर पार्टी, वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने तीन स‍िपाह‍ियों को क‍िया न‍िलंबित
पुल‍िस चौकी में वीयर पीते स‍िपाह‍ियों का वीड‍ियो वायरल हो गया है। - सौजन्‍य, इंटरनेट मीडिया।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गीडा थाने की नौसढ़ पुलिस चौकी में बीयर पी रहे तीन सिपाहियों का वीडियो दो से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने रविवार की रात सीआे की रिपोर्ट पर आरोपित सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

दो दिन से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही थी 20 दिन पुरानी वीडियो

वीडियो दो दिन से इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। छह सेकंड के वीडियो में तीनों सिपाही चौकी के अंदर कमरे में कुर्सी लगाकर बैठे हैं। तख्त पर उन्होंने नमकीन रखा है। तीनों सिपाहियों के हाथ में बीयर है।बताया जा रहा है कि यह वीडियो चौकी पर तैनात सिपाही ने बनाया था। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी डा. विपिन ताडा ने सीओ कैंपियरगंज अजय सिंह को मामले की जांच सौंपी। सीओ की जांच में पता चला कि वायरल हो रहा वीडियो नौसढ़ चौकी का है जो 20 दिन पुराना है। वीडियो में दिख रहे तीनों सिपाही चौकी पर तैनात है और उस दिन उन्होंने पार्टी की थी। सीओ की जांच रिपोर्ट मिलते ही एसएसपी ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि चौकी के अंदर बीयर पीने का आरोप सही मिलने पर तीनों सिपाहियों को निलंबित किया गया है।

हर सप्ताह पार्टी होने की चर्चा

चर्चा है कि नौसढ़ पुलिस चौकी पर ऐसी पार्टी सप्ताह में एक दिन जरूर होती है। जिसमें पुलिसकर्मियों के अलावा कई स्थानीय लोग भी शामिल होते हैं। 20 दिन पहले हुई पार्टी में सिपाहियों के अलावा कई और लोग थे लेकिन वीडियो में उनका चेहरा नहीं आया।

युवक लापता, अनहाेनी की आशंका

गुलरिहा क्षेत्र के महराजगंज गांव निवासी देवानंद निषाद का 14 वर्षीय बेटा दिलीप शुक्रवार की शाम से लापता है। खोजबीन के बाद पता न चलने पर स्वजन ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दी तहरीर में देवानंद ने लिखा है कि शाम सात बजे एक युवक बेटे को बुलाकर अपने साथ ले गया।तबसे उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया लेकिन काल रिसीव नहीं हुआ। शनिवार की सुबह संपर्क करने का प्रयास किया तो मोबाइल बंद बताने लगा।

हादसे में युवक गंभीर

नेवास चौराहे पर बाइक अनियंत्रित होने से गिरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठर्रापार में भर्ती कराया। संतकबीरनगर जिले के मेंहदावल थानाक्षेत्र स्थित लगड़ी साईं गांव निवासी सतीश रविवार की शाम चार बाइक से अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था।

ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर चोरी

चौरीचौरा के अयोध्याचक गांव में स्थित ग्राहक सेवा केंद्र का ताला तोड़कर चोर रुपये व सामान उठा ले गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विशुनपुरा गांव निवासी स्वर्ण कुमार वर्मा गांव में ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं।पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि 22 अक्टूबर की रात में चोर केंद्र का ताला तोड़कर उसमें रखा लैपटाप, प्रिंटर और सीसी कैमरे का डीवीआर उठा ले गए।

chat bot
आपका साथी