गांव के ही युवक ने दोस्त संग मिलकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्‍कर्म Gorakhpur News

कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 08:22 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 09:10 PM (IST)
गांव के ही युवक ने दोस्त संग मिलकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्‍कर्म Gorakhpur News
युवक ने दोस्त संग मिलकर किशोरी से किया सामूहिक दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

किशोरी घर में थी अकेले, स्‍वजन गए थे कीर्तन में

किशोरी रात में अकेले थी। महाशिवरात्रि के अवसर पर गांव के बाहर स्थित शिव मंदिर पर भजन-कीर्तन का आयोजन किया गया था। किशोरी के स्वजन मंदिर में आयोजित कीर्तन में शामिल होने गए थे। रात करीब 10 बजे गांव का ही एक युवक पड़ोस के गांव के अपने दोस्त संग घर में घुसा और किशोरी को खींचकर बगल स्थित झोपड़ी में ले गया और दुष्‍कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों को आते देख आरोपित भाग निकले। शोर सुनकर स्वजन घर आए। पिता ने 112 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना दी। गांव पहुंची पीआरवी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपितों की छानबीन की पर उनका सुराग नहीं मिला। थाने पहुंचकर पिता ने इस मामले में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षण सुनील कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कबाड़ की दुकान के कर्मचारी का मिला शव

कसया थाना क्षेत्र के शिवपुर बुजुर्ग चौराहे के समीप अर्जुनहां मार्ग पर पुल के नीचे अधेड़ का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी शिनाख्त 50 वर्षीय विक्रम भारती निवासी गिदहा थाना कसया के रूप में हुई। विक्रम कसया ओझा टोला स्थित कबाड़ की दुकान पर दो महीने से काम कर रहा था। घूमकर कबाड़ की खरीदारी करता था। वह कबाड़ खरीदने निकला था, लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटा। शिवपुर बुजुर्ग चौराहे के समीप अर्जुनहां मार्ग पर पुल के नीचे कुछ लोगों ने शव देखा, इसके बाद यह खबर क्षेत्र में फैल गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी