Gorakhpur Acid Attack: गोरखपुर में सब्जी विक्रेता भाइयों पर फेंका तेजाब, एक की हालत गंभीर

दोनों भाई सब्जी बेचने के बाद रात में पैदल घर जा रहे थे। दयानंद इंटर कालेज के पास पीछे से हेलमेट लगाकर पहुंचे बाइक सवार युवक ने सोनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के छींटे विवेक के ऊपर भी पडे।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:26 PM (IST)
Gorakhpur Acid Attack: गोरखपुर में सब्जी विक्रेता भाइयों पर फेंका तेजाब, एक की हालत गंभीर
एसिड अटैक में गंभीर रूप से घायल सोनू की फाइल फोटो, सौ.स्‍वयं।

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार क्षेत्र में शुक्रवार की रात बाइक सवार युवक ने सब्जी विक्रेता भाइयों पर बाइक सवार युवक ने तेजाब फेंक दिया। जिसमें बड़ा भाई गंभीर रुप से झुलस गया। स्थानीय लोगों की मदद से राहगीर दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार ले गए जहां से एक को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। अज्ञात के खिलाफ ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जंगल सिकरी गांव के रहने वाले 30 वर्षीय सोनू मद्धेशिया अपने छोटे भाई विवेक के साथ ब्लाक गेट के सामने सब्जी की दुकान लगाते हैं। शुक्रवार को दोनों सब्जी बेचने के बाद रात 10 बजे पैदल घर जा रहे थे। दयानंद इंटर कालेज के पास पीछे से हेलमेट लगाकर पहुंचे बाइक सवार युवक ने सोनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के छींटे विवेक के ऊपर भी पडे। गंभीर रूप से घायल होने के बाद सोनू जमीन पर गिर पड़ा। शोर सुनकर जुटे स्थानीय लोगों ने रास्ते से गुजर रहे जंगलसिकारी निवासी सनी की कार से दोनों भाइयों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोराबार पहुंचाया।प्राथमिक उपचार के बाद सोनू को जिला अस्पताल भेज दिया गया।हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।सीओ कैंट अजय सिंह ने बताया कि सोनू के भाई विनोद की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

मददगार बने सनी की हर कोई कर रहा तारीफ

तेजाब से झुलसे भाइयों को अस्तपाल पहुंचाने वाले जंगल सिकरी निवासी सनी की हर कोई तारीफ कर रहा है।दयानंद इंटर कालेज के पास सड़क पर दोनों भाई तड़प रहे थे।स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया पर कोई मदद नहीं मिली।उस समय अपने चार पहिया वाहन से पहुंचे सनी ने इन दोनों को पीएचसी पहुंचाया।वहां से भी एंबुलेंस ना रहने की स्थिति में दोनों युवकों को जिला अस्पताल फिर वहां भी एंबुलेंस ना मिलने पर मेडिकल कालेज पहुंचाया।कोरोना की इस महामारी में गांव के युवक की इस मदद भावना कि सभी लोग सराहना कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी