गोरखपुर में फेरी लगाकर बेचते थे स्मैक, पुलिस ने पकड़ा, जानें-कबसे चल रहा है कारोबार

फर्रुखाबाद और कुशीनगर जिले के रहने वाले बदमाश फेरी लगाकर स्मैक बेचते हैं। किसी को संदेह न इसके लिए अपने पास कपड़े की गठरी लेकर चलते है जिसके अंदर स्मैत को छिपाते हैं। पुलिस ने तीन तस्‍करों को गिरफ्तार किया है।

Satish Chand ShuklaTue, 22 Jun 2021 11:17 AM (IST)
कपड़ा बेचने के लिए जाते फेरी वाले की फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंट पुलिस ने 18 ग्राम स्मैक के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपित फेरी लगाकर मोहल्ले में स्मैत बेचते थे। कपड़े की गठरी साथ में होने की वजह से पुलिस संदेह नहीं करती थी।

कैंट पुलिस को सूचना मिली की फर्रुखाबाद और कुशीनगर जिले के रहने वाले बदमाश फेरी लगाकर स्मैक बेचते हैं। किसी को संदेह न इसके लिए अपने पास कपड़े की गठरी लेकर चलते है, जिसके अंदर स्मैत को छिपाते हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ऐसे फेरी वालों की तलाश में लग गई। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर सिंह रेलवे स्टेशन के पास तीन युवकों को गिरफ्तार किया।तलाशी लेने पर उनके पास 18 ग्राम स्मैक मिला। आरोपितों की पहचान फर्रुखाबाद के मीरापुर, ब्रह्मपुरी निवासी धर्मेन्द्र उर्फ ध्रुव सिंह, हीरा सिंह और कुशीनगर जिले के पडऱौना शिवाला मंदिर निवासी लल्लन प्रसाद मद्धेशिया के रूप में हुई। एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर दोपहर बाद कैंट पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

बरात में चोरी

चौरीचौरा इलाके के रामपुर रकबा निवासी राजेंद्र की बाइक रात में चोरी हो गई। रात में वह लक्ष्मनपुर गांव में बरात गए थे। उन्होंने अपनी बाइक विवाह स्थल से थोड़ी दूरी पर खड़ी की थी। कुछ देर बाद समारोह से घर जाने के लिए निकले तो बाइक वहां से गायब हो गई थी। इस संबंध में उन्होंने तहरीर दे दी है। वहीं झंगहा क्षेत्र के राघोपट्टी पडऱी निवासी ओमप्रकाश राजभर की बेटी दुर्गावती को रविवार की रात जहरीले सांप ने डंस लिया था। परिवार के लोग उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मपुर ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी परिवार के लोग झाडफ़ूंक कराने में जुटे हैं।

बुजुर्ग का शव मिला

हरपुर बुदहट इलाके के कटाई टीकर गांव के प्राथमिक विद्यालय में एक बुजुर्ग का शव मिला है। उनकी पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक सप्ताह से बुजुर्ग को गांव में इधर-उधर भटकते देखा जा रहा था। पुलिस ने कहा है कि शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.