बड़े भाई को मना करता था बेटे को टाफी देने से, शाम को टाफी देते देखा तो मार डाला

कुशीनगर के मधवलिया गांव में एक भाई ने बेटे को टाफी दे रहे बड़े भाई को पीटकर मार डाला। वह बेटे को टाफी देने के लिए उन्‍हें मना करता था। शाम को टाफी देते देखा तो सरिया से हमला कर दिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 01:24 PM (IST)
बड़े भाई को मना करता था बेटे को टाफी देने से, शाम को टाफी देते देखा तो मार डाला
बेटे को टाफी देता देख बड़े भाई को पीटकर मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : कुशीनगर जिले के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव मधवलिया में छोटे भाई ने बेटे को टाफी देने पर बड़े भाई को पीटकर मार डाला। घटना के बाद से ही हत्यारोपित घर छोड़कर फरार है। 42 वर्षीय भीम की छोटे सगे भाई 30 वर्षीय निर्मल से बच्‍चे को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। अर्जुन ने लोहे की राड से बड़े भाई पर प्रहार कर दिया। पुलिस घायल को सीएचसी अहिरौली बाजार ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनकी मौत हो गई।

छोटे भाई निर्मल के बच्‍चों को टाफी आदि खरीद कर देते थे भीम

बता दें कि भीम ने झारखंड निवासी एक महिला से शादी की थी। एक साल तक वह साथ रही फिर छोड़कर वापस झारखंड चली गई, तब से भीम घर पर अकेले था। अक्सर वह छोटे भाई निर्मल के बच्चों को टाफी आदि खरीद कर देते थे। इसे लेकर दोनों भाइयों में कई बार कहासुनी भी हुई थी। निर्मल टाफी देने पर एतराज जताता था। घटना के समय भी भीम भतीजे को टाफी दे रहा था। इसे लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। एसएचओ आरके सिंह ने बताया कि पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा।

मारपीट में एक गंभीर

अहिरौली बाजार थाने के गांव खोखिया के समीप सड़क किनारे पड़े युवक को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शरीर पर जख्म के निशान थे। पुलिस अस्पताल ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सुबह गांव के कुछ युवक टहलने निकले थे। युवकों ने देखा कि गांव के समीप सड़क किनारे एक युवक अचेत पड़ा है। 112 नंबर पर सूचना दी। पीआरवी टीम उसे सीएचसी खोट्टा ले गई। उसकी पहचान 30 वर्षीय रवींद्र प्रसाद तथा थाने के ही गांव पकड़ी निवासी के रूप में हुई। उसने गांव सोढऱा निवासी एक युवक पर मारने-पीटने का आरोप लगाया। एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों नशे में थे, किसी बात को लेकर मारपीट की। मारपीट में कुछ और लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है।

chat bot
आपका साथी