यूपी सरकार ने रोजगार छीनने का काम किया: सतीश चंद्र

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यह सरकार अहंकार से भरी हुई है। जबरदस्ती सरकार चलाया जा रहा है। अधिकारी बेलगाम हैं उन्हें सरकार ने खुली छूट दे रखी है। चुनाव के दौरान जनता से झूठा वादा किया अब उसे भुला दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:33 PM (IST)
यूपी सरकार ने रोजगार छीनने का काम किया: सतीश चंद्र
कार्यक्रम को संबोधित करते बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र।

गोरखपुर, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश के नौजवानों को रोजगार देने का वादा किया लेकिन सच्चाई यह है कि इस सरकार ने रोजगार छीनने का काम किया। बहुजन समाज पार्टी की सरकार में बसपा मुखिया ने एक माह के अंदर एक लाख नौकरियां देकर अपने वादे को पूरा किया। सरकार रहने के दौरान 10 लाख नौकरियां दी गई। सभी जाति वर्ग को सम्मान देने के साथ ही ब्राह्मण समाज के अधिकारियों को पद पर बैठाने का काम किया।

अधिकारी बेलगाम, सरकार ने दे रखी है छूट

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव देवरिया शहर के टाउनहॉल में बसपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि यह सरकार अहंकार से भरी हुई है। जबरदस्ती सरकार चलाया जा रहा है। अधिकारी बेलगाम हैं, उन्हें सरकार ने खुली छूट दे रखी है। चुनाव के दौरान जनता से झूठा वादा किया और सरकार बनने के बाद उसे भुला दिया। आज भाजपा के विधायक क्षेत्र में जाते हैं तो जनता उनसे सवाल करती है उन्हें मुंह छुपा कर भागना पड़ता है। विकास दुबे प्रकरण पर उन्होंने कहा कि एक की सजा कई को दी गई अभिरक्षा में लेने के बाद गाड़ी पलट कर हत्या की गई। 4 दिन पहले ससुराल में आई नवविवाहिता पर भी कारवाई गई । उन्हें जो पसंद नहीं है उनके खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया। ब्राह्मण समाज के अलावा सर्व समाज इसका बदला लेने का काम करेगा।

उन्‍होंने कहा कि बसपा की जब भी सरकार बनी सर्व समाज को सम्मान देने का काम बहन जी ने किया। मंत्रिमंडल में स्थान देने की बात हो या सरकारी महत्वपूर्ण उच्च पदों पर आसीन करने की, हर जगह वह कार्य और व्यवहार में दिखा। आज किसान मजदूर व्यापारी सभी परेशान हैं। किसान आत्महत्या करने को मजबूर है, किसानों के खिलाफ कानून लाकर सरकार ने यह बता दिया है कि यह सरकार किसान विरोधी है इस नए कानून के तहत किसानों का उनकी जमीनों पर भी अब अधिकार नहीं रह जाएगा। इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लें। श्रीराम के नाम को यह लोग वोट मांगने की चीज समझते हैं। सच्चाई तो यह है कि हम लोग घरों में जिस तरह और विश्वास से श्रीराम को पूजते हैं यह लोग नहीं पूजते। भारत माता की जय बोलने पर राजनीति करते है। जीएसटी लगाकर व्यापार चौपट कर दिया, उद्योग धंधे कारखाने बंद हो गए, बेरोजगारी की समस्या विकराल रूप धारण कर ली। इनकी सरकार बनी तो दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया।

chat bot
आपका साथी