भाजपा की मीडिया टीम से बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, एजेंडा भाजपा तय करे और विपक्षी दल उसमें उलझे रहें

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री तथा भाजपा के प्रदेश सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने पार्टी के मीडिया सोशल मीडिया और आइटी सेल की टीम से कहा है कि वह केंद व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और विपक्षियों की खामियों को मुद्दा बनाएं।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:30 AM (IST)
भाजपा की मीडिया टीम से बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, एजेंडा भाजपा तय करे और विपक्षी दल उसमें उलझे रहें
मीडिया व आइटी सेल के कार्यकर्ताओं से संवाद स्‍थापित करते केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व अन्‍य। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री तथा भाजपा के प्रदेश सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर ने पार्टी के मीडिया, सोशल मीडिया और आइटी सेल की टीम से कहा है कि वह केंद व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और विपक्षियों की खामियों को मुद्दा बनाएं। भाजपा की डबल इंजन सरकार के पास उपलब्धियों की भरमार है, इसकी जानकारी जनता को देना मीडिया टीम की जिम्मेदारी है। हमारी तैयारी ऐसी रहनी चाहिए कि एजेंडा भाजपा की टीम तय करे और विरोधी दल इसमें उलझे रहें।

जनकल्‍याणकारी योजनाओं को सरकार तक पहुंचाएं

केंद्रीय मंत्री शुक्रवार की शाम एनेक्सी भवन सभागार में विधानसभा चुनाव की दृष्टि से आयोजित मीडिया टीम की बैठक को संबोधित कर रहे थे। मीडिया टीम की उपयोगिता बताते हुए उन्होंने कहा कि टीम की सक्रियता सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पंहुचाने में कारगर साबित होगी। कांग्रेस सरकार अपनी किसी एक उपलब्धि को वर्षो तक भुनाती थी, भाजपा के पास तो अनगिनत उपलब्धियां हैं, फिर हम पीछे क्यों रहें।

भ्रामक प्रचार कर जनता को बरगला रहा विपक्ष

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल भ्रामक प्रचार और झूठे आरोप लगाकर जनता को बरगलाने का प्रयास करेंगे। मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया और आइटी संयोजकों को पूरी सजगता के साथ विपक्ष पर नजर रखते हुए सभी आरोपों पर पूरी ताकत के साथ पलटवार करना होगा। गलत सूचना का तत्काल पर्दाफाश करना होगा। उन्होंने पार्टी की मीडिया टीम को प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया से समन्वय बनाने की सलाह दी।

मीडिया प्रभारी ने किया स्‍वागत

क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक को गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सांसद विवेक ठाकुर ने भी संबोधित किया। अतिथियों का स्वागत क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डा. बच्चा पांडेय नवीन व आईटी सेल के संयोजक अनादिदेव पाठक ने किया। इस दौरान अंकित मिश्रा, पीयूष मिश्रा, डा. विनय सिंह जेआरएफ, सिद्धार्थ पांडेय, विश्वरंजन कुमार, अंबिकेश पांडेय, ब्रह्मानंद पांडेय, चंदन आर्या, अनुभव वाजपेयी, रागिनी गुप्ता, प्रखर पांडेय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी