नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवती से 1.10 लाख रुपये की ठगी

नेहा वर्मा ने लार पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि उसकी छोटी बहन बेरोजगार है। अमौना निवासी एक जालसाज से मुलाकात हुई। उसने कहा कि उसकी पहुंच बहुत ऊपर तक है। वह विकास भवन में क्लर्क के पद पर नौकरी लगा देगा।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:40 PM (IST)
नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगार युवती से 1.10 लाख रुपये की ठगी
जालसाजी करने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के लार थाना क्षेत्र के अमौना निवासी एक जालसाज द्वारा नौकरी लगाने के नाम पर एक बेरोजगार युवती से एक लाख दस हजार रुपये की ठगी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में लार थाने में तहरीर दी गई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

विकास भवन में नौकरी दिलाने का दिया था भरोसा

देवरिया शहर के रामगुलाम टोला निवासी नेहा वर्मा ने लार पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि उसकी छोटी बहन बेरोजगार है। अमौना निवासी एक जालसाज से मुलाकात हुई। उसने कहा कि उसकी पहुंच बहुत ऊपर तक है। वह विकास भवन में क्लर्क के पद पर नौकरी लगा देगा। नेहा उसकी बातों में आ गई और एक लाख 10 हजार रुपये जालसाज को दे दिया।

पैसा मांगने पर दे रहा धमकी

जालसाज न तो नौकरी लगाया और न ही पैसा ही वापस कर रहा है। इतना ही नहीं, पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी