कुशीनगर में अनियंत्रित ट्रक ने जीप में मारी टक्‍कर, तीन की मौत- तीन की हालत नाजुक

कुशीनगर में 28 अक्‍टूबर को सुबह लगभग नौ बजे बजे हुए सडक हादसे में जीप सवार महिला सहित तीन की मौत हो गई। तीन अन्‍य घायल हैं। यह हादसाा तरयासुजान थानाक्षेत्र के लतवा चट्टी बाजार के सामने एनएच 28 की उत्तरी लेन पर हुआ।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:55 PM (IST)
कुशीनगर में अनियंत्रित ट्रक ने जीप में मारी टक्‍कर, तीन की मौत- तीन की हालत नाजुक
हादसे में दुर्घटनाग्रस्‍त जीप और मौके पर एकत्र लोग। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर में 28 अक्‍टूबर को सुबह लगभग नौ बजे बजे तरयासुजान थानाक्षेत्र के लतवा चट्टी बाजार के सामने एनएच 28 की उत्तरी लेन पर बिहार की तरफ जा रहे एक भारी मालवाहक ट्रक का बायां अगला पहिया फट गया। अनियंत्रित ट्रक इसी लेन में जा रहे एक सवारी भरे कमांडर जीप से टकराते हुए डिवाइडर तोड़ सर्विस लेन में पलट गया। ट्रक की चपेट में आने से जीप में सवार सभी लोग घायल हो गए। बाद में दो की मौके पर और एक की अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई। तीन अन्‍य की हालत नाजुक बताई जा है।

हादसे के बाद एक लेन पर लगा जाम

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई तथा एक लेन जाम हो गया। तमकुहीराज से बिहार प्रांत के गोपालगंज के लिए जा रही कमांडर जीप जब हादसे का शिकार हुई तो उसमें सवार विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गौरीश्रीराम गांव के घोघमलवा निवासी 45 वर्षीय रज्जाक, बिहार प्रांत के सीवान जिले के थाना तरवारा के बहादुरपुर उसरी निवासी 40 वर्षीय अर्चना मिश्रा पत्नी जितेंद्र मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई।

एनएचआइ के एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजे गए घायल

हादसे के बाद एकत्र हुए लोगों ने हादसे की सूचना तरया सुजान पुलिस व एनएचएआई एंबुलेंस को दिया। पुलिस ने एनएचएआई के एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा। बुरी तरह घायल तरयासुजान थाने के परसौन गांव निवासी मुन्ना खरवार पुत्र जगदीश ने इलाज के लिए जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

इनकी हालत है गंभीर

बिहार प्रांत के छपरा जिले के थाना रिमलीगंज के सिरसिया निवासी व वर्तमान में तरयासुजान थाने के मधवा खुर्द दर्जी टोला निवासी 40 वर्षीय रविशंकर श्रीवास्तव पुत्र कमलाकांत श्रीवास्तव, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बांसगांव खास निवासी 30 वर्षीय विकास मद्धेशिया पुत्र महातम व तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी 60 वर्षीय हसमुदीन पुत्र सदीक को तमकुही सीएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों हालत गंभीर देख तीनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ के कारण हाईवे का एक लेन काफी देर तक जाम रहा। पुलिस जाम हटवाकर शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी