अनियंत्रित कार ने तीन बाइकों में मारी ठोकर, चार लोग हुए घायल Gorakhpur News

कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र अहिरौली राजा चौराहे पर अनियंत्रित कार तीन मोटरसाइकिल में ठोकर मारते हुए दुकान में जा घुसी। दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार क्षतिग्रस्त हो गई चालक मौके से फरार हो गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 01:30 PM (IST)
अनियंत्रित कार ने तीन बाइकों में मारी ठोकर, चार लोग हुए घायल Gorakhpur News
सड़क हादसे में घायल हुआ संदीप। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र अहिरौली राजा चौराहे पर अनियंत्रित कार तीन मोटरसाइकिल में ठोकर मारते हुए दुकान में जा घुसी। दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार क्षतिग्रस्त हो गई, चालक मौके से फरार हो गया। सूचना देकर एंबुलेंस मंगाकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

कसया की ओर से आ रही थी कार

चौराहे पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार कसया की ओर से आ रही थी। चौराहे पर अचानक अनियंत्रित होकर एक दुकान के सामने खड़े तीन बाइक में ठोकर मार दी। चपेट में आने से रामकोला थाने के फुरसतपुर गांव के संदीप यादव, परवपार के हकीक, कसया थाने के सेमरी गांव के अजित गुप्ता, अहिरौली के पपलू गुप्ता घायल हो गए। राजाराम व नरेश गुप्ता का ठेले भी छतिग्रस्त हो गए।

घायलों में संदीप व अजीत की हालत काफी गंभीर

टक्कर की आवाज सुन अगल-बगल रहे लोग दौड़ पड़े। घायलों में संदीप व अजीत की हालत गंभीर है। जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और सड़क के किनारे क्षतिग्रस्त पड़ीं बाइक और कार को हटवाकर थाने भिजवाया। उन्होंने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कार की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के छहूं चौराहे पर कसया की तरफ से आ रही कार की ठोकर से बाइक सवार गुड्डू कुशवाहा निवासी अगरवा पिपरा थाना सेवरही घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल युवक को तुर्कपट्टी बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जबकि दुर्घटना के बाद कार लेकर चालक फरार हो गया। एसएचओ आनंद गुप्ता ने कहा कि मुझे इस तरह की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलेगी तो मामले की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी