हाईवे पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, दो की मौत

अयोध्या के रामजन्म भूमि थाना क्षेत्र के दोराही कुआं निवासी मोहम्मद आसिफ खान पुत्र सादिक अली सोमवार को सुबह मोहल्ले के एक किशोर 15 वर्षीय संदीप सिंह पुत्र चंद्रबहादुर सिंह के साथ कार से अपनी पत्नी रुखसार खान को छोड़ने उसके मायके तिवारीपुर गोरखपुर गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 06:15 AM (IST)
हाईवे पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, दो की मौत
हाईवे पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, दो की मौत

बस्ती: हाईवे पर सोमवार की रात 8.30 बजे के करीब नगर थाना क्षेत्र के गोटवा बाजार के पास गोरखपुर से अयोध्या जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सामने चल रहे ट्रक में पीछे से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार सवार दोनो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें एक किशोर भी है।

अयोध्या के रामजन्म भूमि थाना क्षेत्र के दोराही कुआं निवासी मोहम्मद आसिफ खान पुत्र सादिक अली सोमवार को सुबह मोहल्ले के एक किशोर 15 वर्षीय संदीप सिंह पुत्र चंद्रबहादुर सिंह के साथ कार से अपनी पत्नी रुखसार खान को छोड़ने उसके मायके तिवारीपुर गोरखपुर गए थे। रात में वापस लौटते समय कार में आसिफ व संदीप थे। उनकी कार जैसे ही बस्ती के नगर थाना क्षेत्र के गोटवा कस्बे के पास पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर सामने चल रही ट्रक के पीछे घुस गई। हादसे में दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सतानंद पांडेय, फुटहिया चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कार से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया। इसके बाद दिवंगत के परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी। मौके पर परिवार के लोग पहुंच गए हैं।

बाइक की टक्कर से बुजुर्ग गंभीर परशुरामपुर थाना क्षेत्र के अरजानीपुर में बाइक की ठोकर से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में उनकी दोनों टांगे बुरी तरह से टूट गईं हैं। थाना क्षेत्र के ही अरजानीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय हरीराम परशुरामपुर बाजार से कुछ सामानों की खरीदारी कर घर वापस जा रहे थे। सोमवार की देर शाम करीब 7.30 बजे किसान पैट्रोल पंप के करीब हरीराम को एक अनियंत्रित बाइक ने टक्कर मार दिया, जिससे उन्हें गंभीर रुप से चोटें आईं। घायल को परिवार के लोगों ने अयोध्या के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई गई है। पुलिस ने बाइक चालक को हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी