तंत्रमंत्र के शक में चाचा की गला काटकर कर दी थी हत्या, गिरफ्तार होने पर बताया कारण

आरोपितों ने जुल्म कबूल कर करते हुए बताया कि उसके चाचा तांत्रिक थे। उन्होंने तंत्रमंत्र कर दिया जिसकी वजह से माता-पिता की मौत होने के साथ ही व्यापार में घाटा हो रहा था। इसलिए चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:25 PM (IST)
तंत्रमंत्र के शक में चाचा की गला काटकर कर दी थी हत्या, गिरफ्तार होने पर बताया कारण
पुलिस गिरफ्त में चाचा की हत्‍या करने वाला और उसका साथी, जागरण।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। झंगहा थानाक्षेत्र के जमरु में चाकू से गला रेतकर चाचा की हत्या करने वाले युवक और आजमगढ़ जिले के रहने वाले उसके साथी को पुलिस ने सुबह गिरफ्तार किया। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू मिला। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

तांत्रिक थे हरिनारायण यादव

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जमरु गांव के रहने वाले हरिनारायण यादव तांत्रिक थे। 24 जुलाई की दोपहर में उनक भतीजे चंद्रकेश यादव ने अपने साथी रामनाथ के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। स्वजन ने चंद्रकेश समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मुखबिर की सूचना पर सुबह झंगहा थाना प्रभारी संजय मिश्र ने नई बाजार चौराहा के पास चंद्रकेश यादव और उसके साथी आजमगढ़ जिले के हैदराबाद मकरा निवासी रामनाथ यादव को गिरफ्तार किया।

भतीजे ने बताया हत्‍या करने का वजह

आरोपितों ने जुल्म कबूल कर करते हुए बताया कि उसके चाचा तांत्रिक थे। उन्होंने तंत्रमंत्र कर दिया जिसकी वजह से माता-पिता की मौत होने के साथ ही व्यापार में घाटा हो रहा था। ट्रक व कंबाइन बिक गया। तांत्रिकों से पूछने पर पता चला कि चाचा हरिनारायण ने तंत्रमंत्र कर दिया है जिसकी वजह से ऐसा हो रहा है। आगे कोई नुकसान न हो इससे बचने के लिए दोस्त के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू, बाइक और खून लगा कपड़ा बरामद हुआ।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित भीटी रावत निवासी विजय पाल को सहजनवां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कई महीने से वह फरार चल रहा था। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है। सहजनवां थाने की पुलिस टीम गश्त पर निकली थी। 10 बजे के आसपास भीटी चौराहे पर संदेह के आधार पर विजय पाल को हिरासत में लिया। बाद में पूछताछ करने पर पता चला कि उस पर युवती से दुष्कर्म करने का आरोप है। सहजनवां थाने में इस मामले में उसके विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी