गांजा व स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि प्रशासन उनके साथ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:25 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:25 AM (IST)
गांजा व स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार
गांजा व स्मैक के साथ दो युवक गिरफ्तार

संतकबीर नगर : कोतवाली खलीलाबाद के दो अलग -अलग स्थानों पर सोमवार को हुई छापेमारी में पुलिस ने दो युवकों को गांजा व स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि बरदहिया चौकी प्रभारी वीरेंद्र मिश्र व नवीन मंडी चौकी प्रभारी हरेश तिवारी क्षेत्र में गश्त पर थे। दोनों लोग हीरालाल रामनिवास पीजी कालेज के पास वाहन की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक संदिग्ध युवक आता दिखा। पुलिस टीम के रोके जाने का इशारा करने पर युवक भागने लगा, जिसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान उसके पास से 22 पुड़िया स्मैक बरामद हुआ। पूछताछ में उसने अपना नाम अहमद निवासी पठान टोला कोतवाली खलीलाबाद बताया। इसी प्रकार मगहर चौकी प्रभारी हरिनारायण दीक्षित ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर मगहर के समीप दुर्गा मंदिर के पास वाहन जांच कर रहे थे। इस दौरान गोरखपुर जिले के सहजनवां थानाक्षेत्र के ग्राम रहीमाबाद निवासी मुसम्मी शरीफ को एक किलो 100 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। सूचना पर पुलिस सक्रिय, कार सवार युवकों को लिया हिरासत में

संतकबीर नगर : बस्ती जनपद के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कप्तानगंज थानाक्षेत्र में सोमवार को लखनऊ से गोरखपुर जा रही कार यूपी 14 बीक्यू 6117 में गोरखपुर डिपो की परिवहन निगम की बस यूपी 77 एएन 3058 ने पीछे से ठोकर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। नाराज कार सवार युवकों ने जबरदस्ती चालक को कार में बैठा लिया और गोरखपुर की तरफ लेकर जाने लगे।

घटना की सूचना बस में बैठे लोगों ने 112 नंबर पर पुलिस को दी। सूचना पर सक्रिय हुई बस्ती जिले की पुलिस ने संतकबीर नगर जिले को घटना की जानकारी दी। हरकत में आई पुलिस ने कांटे पुलिस चौकी के पास बेरियर लगा कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी बीच कार वहां पहुंच गई। पुलिस ने कार को रोककर सभी को बाहर निकल लिया। कांटे चौकी प्रभारी श्याम मोहन ने बताया कि कार में बस चालक संजीव द्विवेदी निवासी देवरिया जनपद के लार थानाक्षेत्र के सजाव के साथ ही आरोपित तीन युवकों को भी हिरासत में लेकर बस्ती जिले की पुलिस को सौंप दिया गया। बस्ती जनपद के कप्तानगंज थाने में इस मामले में चालक की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी