असलहे के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

असलहे के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 06:37 AM (IST) Author: Jagran

संत कबीरनगर, जेएनएन : गोरखपुर जिले के चिलुआताल थाना निवासी शातिर अपराधी चंदन सिंह गिरोह के दो बदमाशों को स्वाट व महुली पुलिस की टीम ने रविवार की रात लगभग एक बजे गिरफ्तार कर लिया। थानाक्षेत्र के मैनसिर चौराहे से दोनों असलहे के साथ पकड़े गए।

एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि अपराधी चंदन सिंह गिरोह के दो शातिर बदमाशों के मैनसिर चौराहे पर मौजूद होने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने छापेमारी की। थानाध्यक्ष महुली प्रदीप कुमार सिंह व स्वाट टीम प्रभारी सुभाष मौर्य के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों के पहुंचने पर आरोपित मोटरसाइकिल से भागने का प्रयास करने लगे। उनका पीछा करके पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाश ऋषिकेश उर्फ कोईल यादव निवासी कनईल थाना बेलीपार जिला गोरखपुर के पास से दो पिस्टल व ओंकार तिवारी पुत्र यदुनाथ तिवारी निवासी बंजरिया थाना कोतवाली खलीलाबाद, स्थाई निवासी ग्राम अमरडोभा थाना दुधारा जिला संत कबीरनगर के पास से एक तमंचा व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। ऋषिकेश उर्फ कोईल यादव पर गोरखपुर जिले में छह व संत कबीरनगर जिले में दो अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। ओंकार तिवारी पर भी गोरखपुर जिले में तीन व संत कबीरनगर में एक मुकदमा दर्ज है। दोनों ने खुद को चंदन सिंह गिरोह का सदस्य बताया। आरोपितों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट व अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। एसपी ने पुलिस टीम के सदस्यों को संयुक्तरूप से पांच हजार का पुरस्कार दिया। घायल महिला को स्ट्रैचर पर लादकर एसपी कार्यालय पहुंचे परिजन संत कबीरनगर : नगरपालिका परिषद खलीलाबाद के मटिहना मोहल्ले के एक परिवार के सदस्य मारपीट में गंभीर रूप से घायल महिला साधना देवी को स्ट्रैचर पर लादकर एसपी कार्यालय में सोमवार को पहुंचे।एसपी ने दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया।

पीड़ित परिवार के सदस्य चक्रेश कुमार ने कहा कि बीते रविवार को दोपहर के समय वह ई-रिक्शा चलाने के लिए बाजार में गया हुआ था। घर पर उनकी पत्नी रुबी देवी, मां साधना देवी और घर की अन्य महिलाएं मौजूद थी। इसी दौरान मोहल्ले के एक दर्जन से अधिक लोग लाठी, डंडा, ईंट, पत्थर लेकर घर में घुस गए। परिवार के सदस्यों को अपशब्द कहना शुरु कर दिए। विरोध करने पर मनबढ़ों ने उनकी मां व घर की महिलाओं को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घर में रखे सामान को तोड़ दिए, जेवरात, नकदी लूट ले गए। एसपी ब्रजेश सिंह ने कहा कि उन्होंने कोतवाली प्रभारी खलीलाबाद को जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.