लाइन हाजिर एसओ समेत दो निलंबित, सिपाही लाइन हाजिर

लाइन हाजिर एसओ समेत दो निलंबित, सिपाही लाइन हाजिर

कुशीनगर के नेबुआनौरंगिया थाने में भिड़े दारोगा और उपनिरीक्षक के मामले में हुई जांच में सीओ ने तीन पुलिसकर्मियों को दोषी पाया सीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने कार्रवाई की यह प्रकरण काफी पहले से चला आ रहा है इसमें उपनिरीक्षक और दारोगा पर धमकाने और डीजल मांगने का आरोप है।

JagranMon, 17 May 2021 10:25 PM (IST)

कुशीनगर: नेबुआ नौरंगिया थाना परिसर में रविवार को निलंबित दारोगा, लाइन हाजिर थानाध्यक्ष समेत पुलिसकर्मियों की आपसी भिड़ंत के मामले में सोमवार को एसपी ने कार्रवाई की है। सीओ खड्डा शिव स्वरूप की जांच में दोषी पाए जाने पर एसपी सचिद्र पटेल ने लाइन हाजिर एसओ व एक सिपाही को निलंबित करते हुए एक अन्य सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया।

जांच में पता चला है कि थाना में तैनात दारोगा अजय सिंह ने बीते शुक्रवार को परसौनी पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों व मैनेजर के साथ मारपीट करने के अलावा असलहा भी लहराया था। उसे गंभीरता से लेते हुए एसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया था। रविवार को दारोगा किसी कार्य से थाने में गए थे। वहां किसी बात को लेकर आरक्षी मनोज सिंह व विजय पाल उनसे उलझ गए। शोर सुनकर लाइन हाजिर थानाध्यक्ष पवन सिंह भी पहुंचे तो दोनों लोगों में भिड़ंत हो गई। दारोगा ने वीडियो वारयल कर अधिकारियों से शिकायत की, आरोप लगाया कि कांस्टेबल विजय, आरक्षी मनोज व लाइन हाजिर थानाध्यक्ष पवन ने मेरे साथ मारपीट की है। मुझे लाकअप में डालकर मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया गया है। एसपी ने प्रकरण की जांच सीओ शिवस्वरूप को सौंपी थी। सीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने कार्रवाई की है।

लाइन हाजिर थानाध्यक्ष व निलंबित दारोगा पर मुकदमा दर्ज

सोमवार को एसपी के निर्देश पर लाइन हाजिर थानाध्यक्ष पवन सिहं व निलंबित दारोगा अजय सिंह पर देर शाम अलग-अलग मामलों में मुकदमा भी दर्ज किया गया। जांच सीओ को सौंपी गई है।

थानाध्यक्ष पर डीजल मांगने व पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष आदित्य त्रिपाठी से दु‌र्व्यवहार करने के चर्चित मामले में एसोसिएशन के अध्यक्ष की तहरीर पर केस दर्ज हुआ है। मामला लगभग एक माह पुराना है। निलंबित दारोगा अजय सिंह पर परसौनी पेट्रोल पंप पर बीते शुक्रवार को पिस्टल लेकर दौड़ाने व मारपीट करने के मामले में पेट्रोल पंप मालिक इबरार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.