Today's Major Programs In Gorakhpur: क्षेत्रीय क्रीड़ांगन में आज खेले जाएंगे दो सेमीफाइनल मैच, जानिए और क्‍या होगा खास

डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रही जिला फुटबाल लीग प्रतियोगिता के आठवें दिन मंगलवार को क्षेत्रीय क्रीड़ांगन में चार टीमों के बीच दो सेमीफाइनल मैच के रूप में जोरदार टक्कर होगी। सभी टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:15 AM (IST)
Today's Major Programs In Gorakhpur:  क्षेत्रीय क्रीड़ांगन में आज खेले जाएंगे दो सेमीफाइनल मैच, जानिए और क्‍या होगा खास
फुटबाल प्रतियोगिता में आज भिड़ेंगी चार टीमें। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रही जिला फुटबाल लीग प्रतियोगिता के आठवें दिन मंगलवार को क्षेत्रीय क्रीड़ांगन में चार टीमों के बीच दो सेमीफाइनल मैच के रूप में जोरदार टक्कर होगी। सभी टीमें पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। ऐसे में मैच राेमांचक होने की उम्मीद है। यह जानकारी आयाेजन सचिव शंभूनाथ ने दी। उन्होंने बताया कि दोपहर 2:30 बजे पहला सेमीफाइनल मैच खोराबार एफसी व एफसीआइ चरगांवा के बीच तथा दूसरा सेमीफाइनल सायं चार बजे से सेंट जोसेफ एफसी व पूर्वांचल एफसी के बीच खेला जाएगा। सोमवार को चाराें टीमाें ने जमकर अभ्यास किया।

वैदिक रीति रिवाज से मनाया जाएगा नव वर्ष

सूर्यकुंड धाम विकास समिति के तत्वावधान में मंगलवार को भारतीय नव वर्ष चैत्र शुक्ल प्रतिपदा वैदिक रीति रिवाज से मनाया जाएगा। इस अवसर पर ब्रह्म मुहूर्त में ब्रह्मा पूजन तथा सूर्यनारायण के पूजन अर्चन व आरती के पश्चात तिलकोत्सव आदि का कार्यक्रम आयोजित होगा। दोपहर तीन बजे सूर्यकुंड धाम में सुंदरकांड पाठ एवं भजन संध्या का आयोजन होगा। सूर्यकुंड धाम विकास समिति के सचिव संताेष मणि त्रिपाठी ने बताया कि भारतीय नव वर्ष हर साल बड़े पैमाने पर आयोजन होता था, लेकिन कोरोना को देखते हुए इस बार आयोजन सीमित कर दिया गया है। कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए सभी लोगों से मास्क लगाकर कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की गई है।

गोरखपुर- छपरा रूट पर जारी रहेगा ट्रेनों का संचालन

रेलवे प्रशासन ने 13 अप्रैल को वाराणसी मंडल के गोल्डनगंज-छपरा ग्रामीण रेलखंड पर प्रस्तावित अंडरपास का निर्माण कार्य स्थगित कर दिया है। ऐसे में इस तिथि को प्रभावित होने वाली स्पेशल ट्रेनों का संचालन पूर्ववत जारी रहेगा। यह जानकारी मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दी।

आज इन इलाकों में गुल रहेगी

मोहद्दीपुर से जंगल कौड़ि‍या तक बन रहे फोरलेन में बाधा बन रहे पोल व तार को हटाने का काम मंगलवार को भी जारी रहेगा। इस कारण राजेंद्र नगर उपकेंद्र से जुड़े राजेंद्र नगर, विकास नगर उपकेंद्र से जुड़े साकेत नगर व हैचरी फीडर सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक बंद रहेंगे। यह जानकारी विद्युत माध्यमिक कार्यखंड के अधिशासी अभियंता एमके गौड़ ने दी।

आज चार टीमों के बीच होंगे दो सेमीफाइनल

डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रही जिला फुटबाल लीग प्रतियोगिता के प्रतियोगिता के आठवें दिन मंगलवार को दो सेमीफानल मैच खेला जाएंगे। इनमें दोपहर 2:30 बजे पहला सेमीफाइनल मैच खोराबार एफसी व एफसीआइ चरगांवा के बीच तथा दूसरा सेमीफाइनल सायं चार बजे से सेंट जोसेफ एफसी व पूर्वांचल एफसी के बीच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी